लुक रिपीट करने के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए अक्षय, नेटिजन्स ने लगाई क्लास

Akshay got trolled on social media for repeating the look, netizens took class
लुक रिपीट करने के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए अक्षय, नेटिजन्स ने लगाई क्लास
बॉक्स ऑफिस लुक रिपीट करने के कारण सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए अक्षय, नेटिजन्स ने लगाई क्लास

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड में अक्षय कुमार के दिन अभी अच्छे नहीं चल रहे हैं। अक्षय की लगातार 2 फिल्मे बॉक्स ऑफिस पर बहुत बुरी तरह से फ्लॉप हुई हैं। अब अक्षय कुमार अपनी नई फिल्म रक्षाबंधन से फ्लॉप फिल्मो का सिलसिला तोड़ना चाहेंगे। रक्षाबंधन का ट्रेलर कल शाम को आउट हो गया है। भाई बहन के प्यार भरे रिश्ते पर आधारित फिल्म के ट्रेलर ने लोगो को इमोशनल कर दिया। फिल्म दहेज प्रथा पर कड़ा संदेश देती है। ट्रेलर में अक्षय के लुक ने सबका ध्यान खींचा फिर क्या था पुरानी फिल्मो के तरह सेम लुक होने के कारण यूजर्स ने अक्षय को सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया।

अक्षय हुए सोशल मीडिया पर ट्रोल
इमोशनल करने वाले रक्षाबंधन के ट्रेलर को पब्लिक की तरफ से पोजिटिव रिएक्शन मिले। दर्शको को ट्रेलर पसंद आया पर पुरानी फिल्मो की तरह मूंछो वाला लुक होने के कारण अक्षय सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गए। पब्लिक अक्षय की मूंछो पर सवाल उठाने लगी। अक्षय के मूंछो वाले लुक से पब्लिक कुछ खास खुश नहीं दिखी। इससे पहले अक्षय जॉली एलएलबी, गोल्ड, और टॉयलेट: एक प्रेम कथा जैसी फिल्मो में भी मूंछो वाले लुक में नजर आ चुके हैं।

यूजर्स दे रहे रिएक्शन
रक्षाबंधन के ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही यूजर्स सोशल मीडिया पर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। ट्रेलर तो पब्लिक को बहुत पसंद आ रहा है पर अक्षय का लुक पब्लिक को कुछ खास पसंद नहीं आया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि अक्षय  फिल्मे जल्द खत्म करने के चक्कर में अपने लुक पर ध्यान नहीं देते हैं, तो कई यूजर्स ने लुक रिपीट करने पर अक्षय को ट्रोल किया। आपको बता दे कि इससे पहले भी अक्षय पृथ्वीराज में अपने लुक के कारण ट्रोल हो चुके हैं। फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरो में रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार भूमि पेडनेकर के साथ शाहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत भी मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगी।

Created On :   22 Jun 2022 7:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story