इलायची ब्रांड का एड करने पर अक्षय कुमार ने मांगी माफी, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किया ट्रोल

Akshay Kumar apologizes for advertising elaichi brand, users trolled on social media
इलायची ब्रांड का एड करने पर अक्षय कुमार ने मांगी माफी, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किया ट्रोल
मुश्किलों में घिरे खिलाड़ी कुमार इलायची ब्रांड का एड करने पर अक्षय कुमार ने मांगी माफी, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने किया ट्रोल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपने एक एड की वजह से मुसीबत में घिरते जा रहें हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक इलायची ब्रांड के साथ जुड़ने और उसके लिए एड का हिस्सा बनने पर माफी नामा जारी किया है। पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मुझे खेद है। मैं अपने सभी फैंस और वेलविशर्स से माफी मांगना चाहता हूं। पिछले कुछ दिनों में आपके रिएक्शन ने मुझे काफी प्रभावित किया है।"

"हालांकि मैंने तंबाकू का समर्थन नहीं किया है और न ही करूंगा, मैं विमल इलायची के साथ अपने एसोसिएशन पर जाहिर किए गए आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं।"
अक्षय ने आगे यह भी कहा, "पूरी विनम्रता के साथ, मैं पीछे हटता हूं। इस एड से मिले पूरे पैसे को वह अच्छे काम में लगाएंगे। ब्रांड कॉन्ट्रैक्ट की कानूनी अवधि तक विज्ञापन को ऑनएयर जारी रख सकता है, लेकिन मैं अपने भविष्य के काफई सोच समझकर ऐसी चीजों को चुनने का वादा करता हूं। बदले में मैं हमेशा के लिए आपका प्यार और शुभकामनाएं मांगता रहूंगा। अक्षय कुमार।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

क्या है पूरा मामला?

हाल ही में, अक्षय कुमार को अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ एक एड के लिए स्क्रीन स्पेस शेयर करते देखा गया है, यह एड एक जानी मानी इलाइची ब्रांड के लिए था, जो तम्बाकू से जुड़े प्रेडक्ट भी बनाती है। एड के ऑनएयर होने के बाद यह काफी वायरल हो गया। नेटिजन्स ने इसके देखने के बाद मिली-जुली प्रतिक्रियादेनी शुरू कर दी, अक्षय को यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया क्यूकिं उन्होंने पहले कहा था कि वह कभी भी तंबाकू ब्रांड का समर्थन नहीं करेंगे।

इसे देखते हुए सोशल मीडिया पर उनका एक पुराना वीडियो भी वायरल हुआ। इस वीडियो में अक्षय ने 2018 के आसपास एक सार्वजनिक मंच पर कहा था कि वह कभी भी तंबाकू कंपनियो का एड नहीं करेंगे।

 

Created On :   21 April 2022 6:24 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story