मानुषी छिल्लर की बॉलीवुड में उड़ान देखने के लिए उत्साहित हैं अक्षय कुमार

Akshay Kumar excited to see Manushi Chhillars Udaan in Hindi cinema
मानुषी छिल्लर की बॉलीवुड में उड़ान देखने के लिए उत्साहित हैं अक्षय कुमार
बॉलीवुड मानुषी छिल्लर की बॉलीवुड में उड़ान देखने के लिए उत्साहित हैं अक्षय कुमार
हाईलाइट
  • मानुषी छिल्लर की हिंदी सिनेमा में उड़ान देखने के लिए उत्साहित हैं अक्षय कुमार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने अपनी को-एक्टर मानुषी छिल्लर की जमकर तारीफ की है। वह यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि मानुषी हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी छाप कैसे छोड़ती हैं।

अक्षय ने कहा कि मानुषी की निस्संदेह देखने लायक प्रतिभा है। पृथ्वीराज पहली फिल्म होने के बावजूद, वह इतनी सहज, इतनी जिज्ञासु और इतनी समर्पित थी कि उन्होंने पूरी टीम का दिल जीत लिया है।

मानुषी ने फिल्म में राजकुमारी संयोगिता की भूमिका निभाई है।

अक्षय ने आगे कहा कि हमारे निर्देशक डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने सही संयोगिता पाई है क्योंकि मानुषी अपनी कृपा और अपने माता-पिता द्वारा दिए गए जीवन मूल्यों के माध्यम से भारतीय महिलाओं की भावना का प्रतीक हैं, जो अंदर से सुंदर हैं।

मैं यह देखने के लिए वास्तव में उत्साहित हूं कि मानुषी कैसे हमारे हिंदी फिल्म उद्योग में एक पहचान बनाती हैं और मुझे उम्मीद है कि सभी खुले हाथों से उनका स्वागत करेंगे। मुझे राजकुमारी संयोगिता के रूप में उनका परिचय देते हुए वास्तव में गर्व हो रहा है।

पृथ्वीराज सम्राट पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता पर आधारित है। अक्षय इस फिल्म में योद्धा की भूमिका निभा रहे हैं, जिन्होंने बेरहम आक्रमणकारी मौहम्मद गौरी के खिलाफ बहादुरी से लड़ाई लड़ी थी।

यश राज फिल्म्स द्वारा निर्मित पृथ्वीराज का निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है। यह 21 जनवरी 2022 को दुनियाभर में रिलीज होगी।

 

आईएएनएस

Created On :   17 Nov 2021 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story