बॉलीवुड: द ग्रेट खली की अविश्वसनीय यात्रा को प्रदर्शित करने के लिए अकुल नरूला का संगीत वीडियो

June 30th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महोत्सव निर्देशक अकुल नरूला भारतीय पेशेवर पहलवान दलीप सिंह राणा की जीवनी पर आधारित एक संगीत वीडियो पर काम कर रहे हैं, जिसे दुनिया भर में उनके रिंग नाम द ग्रेट खली के नाम से जाना जाता है। 2000 में कुश्ती में पदार्पण करने वाले खली ने कई हॉलीवुड और बॉलीवुड परियोजनाओं में काम किया था और बिग बॉस सहित कई टीवी शो में भी दिखाई दिए।

अकुल कहते हैं, मैं अपने आगामी संगीत गीत के लिए खली के साथ बातचीत कर रहा हूं, जो स्टारडम की उनकी यात्रा को उजागर करेगा। खली के साथ काम करने का यह अवसर मिलना मेरे लिए एक अनूठा अनुभव होगा। मैं उन्हें काफी समय से जानता हूं। आने वाली पीढ़ी के लिए प्रेरणा है। उनका कहना है कि, खली पर एक किताब पढ़ने के बाद उन्हें गाने का आइडिया आया।

वह आगे कहते हैं, मुझे किताबें पढ़ने में मजा आता है। व्यक्तिगत रूप से मैंने इफ यू आर बोर्ड रीड दिस बुक नाम की एक किताब भी लिखी है और खली पर एक किताब पढ़ने के बाद, मुझे उनके जीवन पर आधारित एक गीत निर्देशित करने का विचार आया।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.