एलेक बाल्डविन के 6 सप्ताह का नो किस रूल

Alec Baldwins 6 Week No Kiss Rule
एलेक बाल्डविन के 6 सप्ताह का नो किस रूल
एलेक बाल्डविन के 6 सप्ताह का नो किस रूल
हाईलाइट
  • एलेक बाल्डविन के 6 सप्ताह का नो किस रूल

लॉस एंजेलिस, 25 मार्च (आईएएनएस) अभिनेता एलेक बाल्डविन ने जब अपनी पत्नी हिलारिया बाल्डविन को डेट करना शुरू किया था तब उन्होंने उन्हें छह सप्ताह तक किस नहीं किया था और मिलने के दौरान सिर्फ हाथ मिलाते थे।

फिमेल फस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता (61) ने साल 2012 में हेल्थ एक्सपर्ट से शादी की थी। हिलारिया ने खुलासा किया कि उनके पति द्वारा उन्हें पहली बार किस करने में छह सप्ताह लग गए थे।

द एलेन डीजेनरेस शो के एक एपिसोड में जब एलेक को गेस्ट मेजबान बनाया गया तो, शो पर उन्होंने मेहमान के तौर पर अपनी पत्नी को आमंत्रित किया।

उनकी पत्नी ने दर्शकों से कहा, क्या आप लोगों को पता है कि जब हम मिले तब वह छह सप्ताह तक सिर्फ मुझसे हाथ मिलाते थे, और उन्होंने मुझे किस नहीं किया था। यह सच्ची कहानी है। वह मुझे यह सब बातें कहते थे कि, मैं आपसे शादी करने वाला हूं, मैं अपना बाकी जीवन आपके साथ बिताने जा रहा हूं, हम एक टन बच्चे पैदा करेंगे और फिर रात में वह सिर्फ मुझसे हाथ मिलाते थे।

हालांकि एलेक ने अपना बचाव करते हुए कहा कि वह नहीं चाहते थे कि एक 35 वर्षीय सुंदर महिला यह समझे कि मैं उसका इस्तेमाल सेक्स के लिए कर रहा हूं।

Created On :   25 March 2020 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story