जैस्मीन के साथ काम करने पर अली: कैमरे में दिख रही है हमारी केमिस्ट्री

Ali on working with Jasmine: Our chemistry is visible in the camera
जैस्मीन के साथ काम करने पर अली: कैमरे में दिख रही है हमारी केमिस्ट्री
बिग बॉस जैस्मीन के साथ काम करने पर अली: कैमरे में दिख रही है हमारी केमिस्ट्री

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस 14 की जोड़ी एली गोनी और जैस्मीन भसीन लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो सजूंगा लुटकर भी में एक साथ नजर आएंगी। अभिनेता का कहना है कि कैमरे पर उनकी ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री दिखाई दे रही है।

एली के मुताबिक जैस्मीन के साथ शूटिंग की सबसे अच्छी बात यह है कि उनकी केमेस्ट्री कमाल की है। वह एक बेहतरीन अदाकारा हैं और हमारी केमिस्ट्री कैमरे पर दिखाई देती है। यह हमारा एक साथ चौथा गाना है। हमारे पिछले तीन गाने 2 फोन, तू भी सताया जाएगा और तेरा सूट थे, और शुक्र है कि हमें औ उन सभी को इसके लिए अच्छी समीक्षा मिली है।

उन्होंने कहा, केमिस्ट्री सबसे महत्वपूर्ण चीज है जो कैमरे पर दिखाई जाती है। हमें एक साथ शूटिंग कर के बहुत मजा आया। सजौंगा लुटकर भी को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है और इसे शान और नीति मोहन ने गाया है। यह गीत एली और जैस्मीन के बीच रोमांटिक पलों को कैद करता है और यह 1973 की फिल्म यादों की बारात के पुराने ट्रैक चुरा लिया है तुमने का रीमेक है, जिसे मूल रूप से आरडी बर्मन द्वारा संगीतबद्ध किया गया था।

जैस्मीन और उनके टीवी या ओटीटी प्रोजेक्ट के लिए टीम बनाने की संभावना पर, उन्होंने जवाब दिया, मुझे टीवी के बारे में पता नहीं है, लेकिन अगर ओटीटी के लिए कोई अच्छी स्क्रिप्ट है तो मैं इसे करना पसंद करूंगा। यह विषय पर निर्भर करता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Sep 2022 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story