आलिया भट्ट : यह कपूर डे है, शमशेरा अब सिनेमाघरों में है, जाओ देखो

July 22nd, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। रणबीर कपूर और संजय दत्त अभिनीत पीरियड एक्शन फिल्म शमशेरा शुक्रवार को सिनेमाघरों में लग गई और आलिया भट्ट अपने उत्साह को रोक नहीं पाई। आलिया, जिनके पास अब तक दो बड़ी रिलीज हैं - पौराणिक फंतासी साहसिक फिल्म ब्रह्मास्त्र और स्ट्रीमिंग फिल्म डालिर्ंग्स।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, यह कपूर डे है, शमशेरा अब सिनेमाघरों में है, जाओ देखो।

तस्वीर में, आलिया को नीले रंग की टी-शर्ट पहने देखा जा सकता है, जिस पर देवनागरी में कपूर लिखा हुआ है, उसकी आंखें बंद हैं और वह इयरफोन के साथ संगीत सुनती हुई प्रतीत होती है।

आलिया की मां, सोनी राजदान ने भी पोस्ट के कमेंट सेक्शन में रणबीर की प्रशंसा करते हुए लिखा, व्हाट ए धमाकेदार फिल्म इसे मिस न करें।

अयान मुखर्जी की ब्रह्मास्त्र का पहला भाग 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है, लेकिन इससे पहले, आलिया की डालिर्ंग्स जिसे उन्होंने सह-निर्मित किया है, 5 अगस्त को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.