100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के करीब आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी

Alia Bhatts Gangubai Kathiawadi close to joining 100 crore club
100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के करीब आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी
बॉलीवुड 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने के करीब आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गंगूबाई  काठियावाड़ी का डायलॉग इस वक्त बॉलीवुड ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट पर बिल्कुल सटीक बैठ रहा है। आलिया ने अपनी सिंगल स्टारर फिल्म "गंगूबाई काठियाड़ी" में अपने जलवे से दर्शकों का दिल जीत लिया है। ये फिल्म बीते शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन हो चुकें हैं मगर अब भी बॉक्स ऑफिस पर इसका तहलका जारी है। पहले दिन से ही जबरदस्त कमाई कर रही गंगूबाई काठियाड़ी से आगे भी सभी रिकॉर्ड तोड़ने की पूरी उम्मीद की जा रही है। फिल्म की नजर अब 100 करोड़ क्लब पर है।

6 दिनों में गंगूबाई का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

आलिया कि "गंगूबाई काठियाड़ी" ने फिल्म जगत में हलचल मचा दी है। फिल्म की रिकॉर्ड तोड़ कमाई का सिलसिला लगातार छठे दिन भी जारी है। शुरुआती दिनों में ही फिल्म ने अच्छी खासी कमाई कर ली थी। बता दें कि, फिल्म ने रिलीज के पहले पांच दिनों में 54.32 करोड़ रुपये कमा लिए थे। फिल्म ने पहले दिन 10 करोड़, दूसरे दिन 13.32 करोड़, तीसरे और चौथे दिन 15 करोड़,8.19 करोड़ का और पाँचवे दिन 10.1 करोड़ का बिजनेस किया। छठे दिन के कलेक्शन के आंकड़ों के हिसाब से गंगूबाई ने कुल 63.53 करोड़ रुपय कमाये।  दूसरे सप्ताह भी फिल्म आगे बढ़ती रही तो ये कहना गलत नहीं होगा कि जल्द ही ये फिल्म 100 करोड़ की रेस में शुमार हो सकती है। 
बता दें कि फिल्म कोरोना पाबंदियों के बीच द‍िखाई जा रही है इसलिए इसकी कमाई काफी मायने रखती है।

100 करोड़ क्लब की दौड़ में फिल्म
गंगूबाई भारत के बाहर भी अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने मंगलवार को ट्विटर पर लिखा कि फिल्म ओवरसीज ओपनिंग वीकेंड में कुल 20.75 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी है। दूसरे हफ्ते भी अगर फिल्म का जलवा कायम रहा तो पोस्ट पैंडेमिक में 100 करोड़ कमाने वाली ये चौथी फिल्म होगी। इससे पहले सूर्यवंशी, पुष्पा, और 83 जैसी फिल्में इस लिस्ट में शामिल हो चुकी हैं। 

आलिया की जबरदस्त एक्टिंग
‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। फिल्म में उन्होंने सेक्स वर्कर का रोल निभाया है। फिल्म में आलिया के अलावा अजय देवगन भी हैं, और साथ ही विजय राज और जिम सर्भ जैसे दमदार एक्टर भी नजर आएं हैं। संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में आलिया की ये पहली फिल्म है। फिल्म में आलिया ने बेहद जबरदस्त काम किया है। आलिया के फिल्मी करियर में भंसाली की ये फिल्म लकी साबित हो सकती है। आलिया की आगामी फिल्मों में ब्रह्मास्त्र, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी मूवीज शामिल हैं।
 

Created On :   3 March 2022 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story