दैनिक भास्कर हिंदी: मुंबई पुलिस के नए मीम में आलिया लोगों से घर पर रहने का आग्रह करती हैं

April 22nd, 2020

हाईलाइट

  • मुंबई पुलिस के नए मीम में आलिया लोगों से घर पर रहने का आग्रह करती हैं

मुंबई, 22 अप्रैल (आईएएनएस)। मुंबई पुलिस के एक नए अभियान में आलिया भट्ट को दिखाया गया है। इसके जरिए पुलिस ने लोगों से कोविड-19 महामारी के समय में घर के अंदर रहने के लिए प्रेरित करने का प्रयास किया है।

अपने आधिकारिक पेज पर, मुंबई पुलिस ने गली बॉय लुक में मुस्कुराती हुई आलिया की एक फोटो साझा किया है। मीम में लिखा है, वह चेहरा जब वह कहता है कि वह लॉकडाउन के दौरान टहलने के लिए बाहर जा रहा है.

मुंबई पुलिस ने इस मीम के साथ एक कैप्शन लिखा है और ट्वीट किया, एबॉर्ट मिशन। हम दोहराते हैं - एबॉर्ट मिशन! हैशटैग स्टे होम हैशटैग स्टे सेफ।

हाल ही में, मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड सितारों, उनकी फिल्मों और लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन पात्रों की विशेषता वाले कई ट्वीट्स पोस्ट किए हैं। इनमें लोगों को लॉकडाउन के दौरान घर पर रहने की सलाह दी गई है।

मुंबई पुलिस के ट्वीट में आलिया पहली बार नजर नहीं आई हैं। इससे पहले हाल ही में, उन्होंने लोगों से घर पर रहने का आग्रह करते हुए उनकी लोकप्रिय फिल्मों के नाम का उपयोग कर एक संदेश बनाया था। उन्होंने ट्वीट किया था, मुंबईकर, हम आशा करते हैं कि आप सभी मिस आलिया की इस सलाह के साथ राजी हैं कि किसी भी गली में अनावश्यक रूप से नहीं निकलेंगे और आप सभी डियर जि़ंदगी का ध्यान रखेंगे!

मुंबई पुलिस के चुटीले ट्वीट्स में जिन अन्य सितारों को दिखाया गया है, उनमें अजय देवगन, शाहिद कपूर, अभिषेक बच्चन और अर्जुन कपूर शामिल हैं।