अल्लू अर्जुन ने रूसी प्रशंसकों का अपने अंदाज से जीता दिल

Allu Arjun won the hearts of Russian fans with his style
अल्लू अर्जुन ने रूसी प्रशंसकों का अपने अंदाज से जीता दिल
बॉलीवुड अल्लू अर्जुन ने रूसी प्रशंसकों का अपने अंदाज से जीता दिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पुष्पा: द राइज स्टार अल्लू अर्जुन वर्तमान में अपनी 2021 की अखिल भारतीय हिट फिल्म की रिलीज के लिए रूस में हैं। प्रचार दौरों में से एक के दौरान, अभिनेता को रूसी प्रशंसकों को रूसी रस्की याजिक भाषा में अपने सिग्नेचर पुष्पराज (फिल्म में उनके नाम का किरदार) स्वैग में संबोधित करते हुए देखा गया, जिसने निश्चित रूप से उन सभी को प्रभावित किया।

अभिनेता ने अपने हावभाव के लिए भीड़ से खूब तालियां और हूटिंग बटोरी। जैसे ही फिल्म रूसी सिनेमाघरों में उतरी, पूरी टीम फिल्म के प्रमोशन के लिए जगह-जगह पहुंच गई। पुष्पा: द राइज 1 दिसंबर को मॉस्को में और 3 दिसंबर को सेंट पीटर्सबर्ग में रिलीज हुई थी। फिल्म का प्रीमियर रूस के 24 शहरों में आयोजित होने वाले 5वें भारतीय फिल्म महोत्सव के उद्घाटन समारोह में होगा।

यह फिल्म 8 दिसंबर को पूरे रूस के सिनेमाघरों में रिलीज होगी। पिछले साल सिनेमाघरों में उतरी पुष्पा: द राइज एक आश्चर्यजनक हिट के रूप में उभरी, क्योंकि इसने कोविड -19 महामारी की तीसरी लहर के बावजूद भारी मात्रा में कमाई की और तहलका मचाया। रणवीर सिंह-स्टारर 83 के व्यवसाय में सेंध लगाई और भारतीय सिनेमाघरों में स्पाइडर-मैन: नो वे होम को कड़ी टक्कर दी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Dec 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story