डिजिटल रिलीज: ओटीटी पर रिलीज होगी अमला पॉल स्टारर कैडेवर

July 23rd, 2022

हाईलाइट

  • ओटीटी पर रिलीज होगी अमला पॉल स्टारर कैडेवर

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। निर्देशक अनूप एस. पनिकर की लंबे समय से प्रतीक्षित थ्रिलर, कैडेवर, जिसमें अभिनेत्री अमला पॉल मुख्य भूमिका में हैं, डिजिटल रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

घोषणा करने के लिए अभिनेत्री ने ट्विटर पर लिखा, इंतजार लगभग खत्म हो गया है! मुझे घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, कैडेवर - मेरी पहली प्रोडक्शन जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। यह मेरे लिए एक खुशी का क्षण है।

अमला पॉल के अलावा, फिल्म में हरीश उथमन, मुनीशकांत, त्रिगुण, अथुल्या रवि, ऋत्विका, विनोद सागर, जया राव, वैष्णवी पिल्लई, पशुपति, निजलगल रवि, पुष्पराज और वेलु प्रभाकर भी होंगे।

कैडेवर एक गंभीर हड्डी-विभाजन अपराध थ्रिलर है। फिल्म, जिसकी छायांकन अरविंद सिंह ने की है, का संपादन सैन लोकेश ने किया है।

अमला पॉल द्वारा स्वयं अपने घरेलू बैनर के तहत निर्मित, तेज-तर्रार थ्रिलर में रंजिन राज का संगीत और अभिलाष पिल्लई के संवाद हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

खबरें और भी हैं...