एम्बर हर्ड को एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम से नहीं हटाया गया

Amber Heard hasnt been removed from Aquaman and the Lost Kingdom
एम्बर हर्ड को एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम से नहीं हटाया गया
हॉलीवुड एम्बर हर्ड को एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम से नहीं हटाया गया
हाईलाइट
  • एम्बर हर्ड को एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम से नहीं हटाया गया

डिजिटल डेस्क, लॉज एंजिल्स। एम्बर हर्ड को एक्वामन एंड द लॉस्ट किंगडम में मीरा की भूमिका से नहीं हटाया गया है, इस बात की जानकारी वैराइटी की रिपोर्ट से सामने आई है।

हर्ड के एक प्रवक्ता ने वैराइटी को दिए एक बयान में कहा, अफवाहों का सिलसिला पहले दिन से जारी है जो गलत, असंवेदनशील और अजीब है।

हर्ड ने पहले एक्वामैन, 2018 में इसी नाम के डीसी कॉमिक्स चरित्र पर आधारित सुपरहीरो फिल्म, साथ ही जस्टिस लीग और जैक स्नाइडर्स जस्टिस लीग को फिर से कॉन्फिगर किया था।

हर्ड की स्टार पावर, वैराइटी को उद्धृत करने के लिए, हाल के महीनों में एक बहुत ही सार्वजनिक मानहानि मुकदमे के परिणामस्वरूप खराब हो गई है।

जिसकी वजह है उनके पूर्व पति जॉनी डेप ने 2018 वाशिंगटन पोस्ट कॉलम के लिए मुकदमा दायर किया, जो द पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन ने कहा कि इसका मतलब है कि वह उसके लिए शारीरिक रूप से अपमानजनक था।

ट्रायल के दौरान, वैराइटी नोट, सोशल मीडिया ने डेप ओवर हर्ड को एक लोक नायक के रूप में और उसे एक झूठे के रूप में चित्रित करने का भारी समर्थन किया, जिसके कारण अनगिनत मीम्स और टिकटोक वीडियो ने उसकी गवाही का मजाक उड़ाया।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Jun 2022 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story