दैनिक भास्कर हिंदी: ट्विटर पर हाथ जोड़कर फॉलोअर्स बढ़ाने की रिक्वेस्ट कर ट्रोल हुए बिग बी

May 7th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले स्टार्स में से एक हैं। अक्सर ही सोशल मीडिया के जरिए वो अपने फैन्स से जुड़े रहते हैं और हर दिन अपने फैन्स के लिए कुछ न कुछ नया लाते हैं लेकिन इस बार उन्होंने ट्विटर से फॉलोअर्स की संख्या बढ़ाने की रिक्वेस्ट की है। जिसके चलते अब वो ट्विटर पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। बिग बी ने कहा ट्विटर जी.. अब तो हमारे नंबर्स बढ़ा दो। जिसके बाद वो जमकर ट्रोल हुए।


 

 

 

बिग ने ट्वीट कर की रिक्वेस्ट

अमिताभ बच्चन ने हाथ जोड़े हुए अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की और कैप्शन में लिखा 'अरे यार ट्विटर जी.. यार अब तो हमारे नंबर्स बढ़ा दो... कब से इतना कुछ डाल रहे हैं... नंबर बढ़ाने के लिए कुछ और करना हो तो बोलो...TJKBM

 

पहले भी बिग बी कर चुके हैं शिकायत

अमिताभ बच्चन इससे पहले भी कई बार शिकायत कर चुके हैं कि माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर ने उनके फॉलोअर्स की संख्या घटा दी है। इसी से नाराज होकर उन्होंने एक बार सोशल मीडिया के इस प्लैटफॉर्म को छोड़ने की भी धमकी दी थी। अब अमिताभ ने हाथ जोड़कर ट्विटर से उनके फॉलोअर्स को बढ़ाने की मांग की है जिसके चलते वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। ट्रोलर्स ने अलग-अलग अंदाज में बिग बी के ट्वीट का विरोध किया। 

 

 

शाहरूख खान से जलते हैं बिग बी

इस ट्वीट पर कुछ लोगों ने ट्वीट किया है कि अमिताभ बच्चन बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख से जलते हैं क्योंकि शाहरुख की ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या उनसे ज्यादा है। एक ट्रोलर ने अमिताभ के इस ट्वीट को शर्मनाक बताया है। ट्वीट कर लिखा है कि अमिताभ को शाहरुख से जलन है क्योंकि उनके बिग बी से ज्यादा फोलोअर्स हैं।

 

 

एक यूजर ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए लिखा है कि मैं आपको फॉलो करना छोड़ रहा हूं। वहीं कुछ यूजर्स ने बिग बी के ट्वीट का मजाक उड़ाया। 

 

 

 

एक यूजर ने अमिताभ बच्चन को फॉलोअर्स बढ़ाने का आइडिया देते हुए लिखा है कि आपको राहुल को सपोर्ट करना चाहिए। इस तरह आपको रूस, इंडोनेशिया और न्यू जेनेवा जैसे देश के लोग भी फॉलो करने लगेंगे।

 

 

30 करोड़ से ज्यादा फॉलोअर्स

बता दें कि अमिताभ बच्चन के वेरिफाइड ट्विटर पर करीब 34.3 करोड़ फॉलोअर्स हैं। कुछ समय पहले बिग बी ने माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म के प्रबंधन पर सवाल उठाते हुए कहा था कि वो फॉलोअर्स की संख्या को स्थिर कैसे रखते हैं। इसके साथ ही उन्होंने ट्विटर छोड़ने की चेतावनी भी दी थी। गौरतलब है कि हाल ही में बिग बी ने ट्विटर पर लोगों से फिल्म को अंत तक देखने की भी अपील की थी।

 

 

102 नॉट आउट के प्रमोशन में बिजी हैं बिग बी

इन दिनों अमिताभ बच्चन अपनी फिल्म '102 नॉट आउट' के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ ऋषि कपूर भी हैं। फिल्म 4 मई को रिलीज हो चुकी है। फिल्म में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर बाप- बेटे के किरदार में हैं। दोनों 27 साल बाद एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए हैं। फिल्म ने पहले ही दिन 3.52 करोड़ की कमाई कर ली थी।