दैनिक भास्कर हिंदी: अमिताभ ने गुलाबो सिताबो की शूटिंग के दौरान प्रॉस्थेटिक के इस्तेमाल, पीठ दर्द के अनुभव साझा किए

June 5th, 2020

हाईलाइट

  • अमिताभ ने गुलाबो सिताबो की शूटिंग के दौरान प्रॉस्थेटिक के इस्तेमाल, पीठ दर्द के अनुभव साझा किए

मुंबई, 5 जून (आईएएनएस)। अमिताभ बच्चन ने शूजीत सरकार की फिल्म गुलाबो सिताबो की लखनऊ में गर्मियों में शूटिंग के दौरान भारी प्रॉस्थेटिक का इस्तेमाल करने के अनुभव को साझा किया है।

दिग्गज अभिनेता ने अपने ब्लॉग पर सेट की कुछ तस्वीरें साझा की। उन्होंने लिखा, एक तस्वीर में आप देख सकते हैं कि मैंने जो ड्रेस पहनी है, वह पीछे से खुली है। वह निर्देशक का इनपुट है . यह जानते हुए कि हम लखनऊ में चिलचिलाती गर्मी में काम कर रहे हैं . यूपी की गर्मी में . 50 डिग्री सेंटीग्रेड के समय, उन्होंने महसूस किया कि मुझे पसीने के कारण बार-बार कपड़ों को बदलने की आवश्यकता होगी . और अगर बटन आगे न हो तो प्रोस्थेटिक्स और बालों के साथ टॉप का बदलना मुश्किल होगा। ड्रेस या कुर्ता ऊपर से सिर से निकालना पड़ता है, लेकिन पीछे की ओर खुलने के साथ यह आसानी से बिना सिर के ऊपर से निकाले निकल सकता है।

उन्होंने कहा कि सुबह 6.30 बजे के शॉट के लिए तड़के 3.30 बजे मेकअप कराने मेकअप वैन में मौजूद हो जाना पड़ता था। उन्होंेने कहा कि गर्मी के कारण प्रॉस्थेटिक मेकअप के जल्द निकल जाने की आशंका रही हैं, इस कारण ठंडक रखने के पर्याप्त इंतजाम किए गए थे।

अमिताभ ने कहा कि फिल्म में उनका किरदार मिर्जा जिस तरह से चलता है, वैसे चलने में उन्हें पीठ के निचले हिस्से में दर्द होने लगती थी। उन्होंने कहा कि अभिनेता के तौर पर यह सब करना पड़ता है और आप शिकायत नहीं कर सकते हैं।

गुलाबो सिताबो का प्रीमियर 12 जून को एमेजॉन प्राइम वीडियो पर होगा।