comScore

अमृता राव को इरफान के साथ काम नहीं कर पाने का मलाल

November 17th, 2020 22:01 IST
 अमृता राव को इरफान के साथ काम नहीं कर पाने का मलाल

हाईलाइट

  • अमृता राव को इरफान के साथ काम नहीं कर पाने का मलाल

मुंबई, 17 नवंबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री अमृता राव नवाजुद्दीन सिद्दिकी और इरफान खान को भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का यूनिक अभिनेता मानती हैं। राव को हालांकि बीते वर्ष ठाकरे फिल्म में नवाजुद्दीन के साथ काम करने का मौका मिला था, लेकिन इरफान के निधन के साथ ही उनके साथ काम करने की इच्छा अब कभी पूरी नहीं हो पाएगी।

अमृता ने कहा, मुझे इंडस्ट्री के बेहतरीन कलाकारों चाहे वह शाहरूख हों, शाहिद हों, अमिताभ बच्चन हों, के साथ काम करने का मौका मिला, नवाजुद्दीन सिद्दकी और इरफान खान मेरे पसंदीदा रहे हैं। मैंने अपनी कमबैक फिल्म ठाकरे में नवाज सर के साथ काम किया था, लेकिन यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि मुझे इरफान के साथ काम करने का अब कभी मौका नहीं मिल पाएगा। वह हमें इतना जल्दी छोड़कर क्यों चले गए।

उन्होंने कहा, सभी अभिनेता खास होते हैं, लेकिन इसके पीछे कारण है कि मैं उन्हें क्यों महान अभिनेता कह रही हूं। चाहे वह नवाज हों या इरफान, दोनों खुद को भूमिका में ढालने के लिए बाहरी चीजों पर निर्भर नहीं रहते हैं। उनके अभिनय का तरीका ऐसा है कि वह खुद दर्शकों से कनेक्ट हो जाते हैं।

आरएचए/एएनएम

कमेंट करें
C6oGf
NEXT STORY

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

Tokyo Olympics 2020:  इस बार दिखेगा भारत के 120 खिलाड़ियों का दम, 18 खेलों में करेंगे शिरकत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। टोक्यो ओलंपिक का काउंटडाउन शुरु हो चुका हैं। 23 जुलाई से शुरु होने जा रहे एथलेटिक्स त्यौहार में भारतीय दल इस बार 120 खिलाड़ियों के साथ 18 खेलों में दावेदारी पेश करेगा। बता दें 81 खिलाड़ियों के लिए यह पहला ओलंपिक होगा। 120 सदस्यों के इस दल में मात्र दो ही खिलाड़ी ओलंपिक पदक विजेता हैं। पी.वी सिंधू ने 2016 रियो ओलंपिक में सिल्वर तो वहीं मैराकॉम ने 2012 लंदन ओलंपिक में ब्रॉन्ज मेडल अपने नाम किया था।

भारत पहली बार फेंनसिग में चुनौता पेश करेगा। चेन्नई की भवानी देवी पदक की दावेदारी पेश करेंगी। भारत 20 साल के बाद घुड़सवारी में वापसी कर रहा है, बेंगलुरु के फवाद मिर्जा तीसरे ऐसे घुड़सवार हैं जो ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। 

olympic

युवा कंधो पर दारोमदार

टोक्यो ओलंपिक में भाग लेने जा रहे भारतीय दल में अधिकतर खिलाड़ी युवा हैं। 120 खिलाड़ियों में से 103 खिलाड़ी 30 से भी कम आयु के हैं। मात्र 17 खिलाड़ी ही 30 से ज्यादा उम्र के होंगे। 

भारतीय दल में 18-25 के बीच 55, 26-30 के बीच 48, 31-35 के बीच 10 तो वहीं 35+ उम्र के 7 खिलाड़ी हिस्सा ले रहे हैं। इस लिस्ट में सबसे युवा 18 साल के दिव्यांश सिंह पंवार हैं, जो शूटिंग में चुनौता पेश करेंगे, तो वहीं सबसे उम्रदराज 45 साल के मेराज अहमद खान होंगे जो शूटिंग में ही पदक के लिए भी दावेदार हैं।