अनन्या पांडे ने निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने की थ्रिलर फिल्म की शूटिंग पूरी की

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
बॉलीवुड अनन्या पांडे ने निर्देशक विक्रमादित्य मोटवाने की थ्रिलर फिल्म की शूटिंग पूरी की

डिजिटल डेस्क, मुंबई। स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2, गहराइयां और लाइगर जैसी फिल्मों के लिए पहचानी जाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे ने हाल ही में अपनी आगामी थ्रिलर फिल्म की शूटिंग पूरी की है। फिल्म का निर्देशन सेक्रेड गेम्स, उड़ान और लुटेरा फेम फिल्मकार विक्रमादित्य मोटवाने ने किया है।

मोटवाने ने कहा कि वह अभिनेत्री के प्रशंसक और दोस्त हैं। दोनों ने निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। अनन्या ने अपने प्रशंसकों और फॉलोअर्स के साथ खबर साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की और अवसर के लिए आभार व्यक्त किया।

अनन्या ने कहा, फिल्म की शूटिंग खत्म हुई। मोटवाने मैं आपको कभी भी धन्यवाद नहीं दे सकती, लेकिन मुझे उम्मीद है कि मैं आपको हमेशा खुश और गौरवान्वित करना जारी रखूंगी और इस टीम के हर एक सदस्य के लिए, जिन्होंने इस जादुई फिल्म के लिए काफी मेहनत की है। मैं आप लोगों से बहुत प्यार करती हूं और मैं दुनिया को फिल्म देखने का ज्यादा इंतजार नहीं करा सकती।

थ्रिलर फिल्म अब पोस्ट-प्रोडक्शन चरण में प्रवेश कर चुकी है। प्रभावशाली कलाकारों और चालक दल के साथ, फिल्म को साल की सबसे प्रत्याशित रिलीज में से एक माना जा रहा है।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Feb 2023 2:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story