सुविधाओं से वंचित बच्चों को एंजेलिना ने खिलाया खाना

Angelina fed food to the disadvantaged children
सुविधाओं से वंचित बच्चों को एंजेलिना ने खिलाया खाना
सुविधाओं से वंचित बच्चों को एंजेलिना ने खिलाया खाना
हाईलाइट
  • सुविधाओं से वंचित बच्चों को एंजेलिना ने खिलाया खाना

लॉस एंजेलिस, 27 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेत्री एंजेलिना जोली ने उन बच्चों के खान-पान का ध्यान रखते हुए दस लाख डॉलर की राशि दान में दिया है, जिनका कोरोनावायरस की इस महामारी के चलते स्कूल से लंच मिलना बंद हो गया है।

डेलीमेल डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, एंजेलिना ने नो किड हंगरी नामक चैरिटी को दस लाख डॉलर दान में दिया है, जिसने अब तक बीस लाख डॉलर का उपयोग कर तीस राज्यों में कम आय वाले परिवारों और उनके बच्चों को भोजन की सुविधा प्रदान की है।

44 वर्षीय इस अभिनेत्री ने कहा, कोरोनावायरस के चलते इस बंदी के कारण लगभग सौ करोड़ से अधिक बच्चे अभी स्कूल नहीं जा पा रहे हैं।

अपने सामाजिक कार्यों के लिए जानी जाने वाली एंजेलिना आगे कहती हैं, कई बच्चे स्कूल में रहने के दौरान मिलने वाली देखभाल और पोषण पर निर्भर रहते है जिनमें अमेरिका के करीब दो करोड़ बच्चे भी शामिल हैं, जो इन सुविधाओं पर आश्रित रहते हैं। नो किड हंगरी ऐसे ही बच्चों तक अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की कोशिश कर रहा है।

हालांकि जोली अकेली नहीं हैं, जिन्होंने इस संस्था के लिए मदद का हाथ आगे बढ़ाया है बल्कि इस सूची में पिछले हफ्ते जेनिफर गार्नर और एमी एडम्स भी शामिल हुई हैं।

Created On :   27 March 2020 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story