comScore

अनिल ने शेयर किया एक खूबसूरत फोटो, बताया बेटी के साथ काम करने का अनुभव

February 01st, 2019 15:40 IST
अनिल ने शेयर किया एक खूबसूरत फोटो, बताया बेटी के साथ काम करने का अनुभव

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सोनम कपूर और अनिल कपूर स्टारर फिल्म ''एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'' रिलीज हो चुकी है। दर्शकों ने इस फिल्म को बहुत ही अच्छा रिस्पांस दिया है। इस फिल्म में एक अलग कहानी को दर्शकों के सामने पेश किया गया है, जो समलैंगिगकता पर आधारित है। अलग तरह की कहानी की वजह से क्रिटिक्स द्वारा भी इसे काफी सराहा जा रहा है। 

इस फिल्म में पहली बार सोनम और अनिल साथ नजर आए हैं। इस बात से दोनों बाप-बेटी बहुत खुश हैं। फिल्म की शानदार ओपनिंग के बाद अनिल कपूर ने ट्विटर पर अपनी बेटी के साथ काम करने का अनुभव साझा किया। उन्होंने लिखा कि आज हम अपना प्यार तुम्हें सौंप रहे हैं, हमारी ऑडियंस को.'' इस भावनात्मक कैप्शन के साथ अनिल कपूर ने अपनी बेटी के साथ वाला एक फोटो कोलाज भी शेयर किया है। इस कोलाज में सोनम की बचपन की फोटोज शामिल हैं। 

इस फिल्म को देखने के बाद कई बॉलीवुड सेलीब्रिटीज ने इस फिल्म की तारीफ की है। सोनम की बहन रिया कपूर ने सोनम की एक्टिंग की तारीफ की है। वहीं राजकुमार राव के बारे में कहा कि वे अपनी एक्टिंग से स्क्रीन पर जान डाल देते हैं। अक्षय कुमार ने इस फिल्म को Brilliant बताया। वहीं मनीषा कोइराला, रकुल प्रीत, करण जौहर, ट्विंकल खन्ना, फराह खान आदि ने ​अनिल, सोनम और राजकुमार राव की एक्टिंग की सराहना की है। 

सोनम की एक्टिंग की तारीफ करते हुए प्रोड्यूसर विधु विनोद चोपड़ा ने सोनम को मुन्ना भाई 3 में कास्ट करने की इच्छा जाहिर की है। आपको बता दें कि ''एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा'' को शैली चोपड़ा ने डायरेक्ट किया है और इसे विधु विनोद चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म को देखने के बाद फैंस का कहना है कि यह रोंगटे खड़े कर देने वाली फिल्म है। 

कमेंट करें
QHmfg