ऐनी हैथवे का कहना है कि द डेविल वियर्स प्रादा का सीक्वल है मोहक

Anne Hathaway says The Devil Wears Prada sequel is enticing
ऐनी हैथवे का कहना है कि द डेविल वियर्स प्रादा का सीक्वल है मोहक
लॉस एंजेलिस ऐनी हैथवे का कहना है कि द डेविल वियर्स प्रादा का सीक्वल है मोहक

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड स्टार ऐनी हैथवे ने स्वीकार किया है कि द डेविल वियर्स प्रादा का सीक्वल मोहक है, लेकिन इसकी संभावना नहीं है। फीमेल फर्स्ट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, एक और किताब होने के बावजूद, रिवेंज वियर्स प्रादा: द डेविल रिटर्न्‍स, 2013 में रिलीज हुई, कॉमेडी-ड्रामा फ्लिक की रिलीज के सात साल बाद, द इंटर्न स्टार को विश्वास नहीं है कि आज फॉलो-अप किया जा सकता है।

इस हफ्ते द व्यू में दिखाई देते हुए, उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता कि (एक सीक्वल फिल्म) हो सकती है। मुझे लगता है कि फिल्म एक अलग युग में थी, आप जानते हैं? अब, सब कुछ इतना डिजिटल हो गया है, और वह फिल्म एक भौतिक चीज के निर्माण की अवधारणा के इर्द-गिर्द केंद्रित थी। यह अब बहुत अलग है। फीमेल फर्स्ट यूके के अनुसार, ऐनी यह देखना पसंद करेगी कि उसका चरित्र एंडी और एमिली (एमिली ब्लंट) अब कहां होगा, मेरिल स्ट्रीप के नारकीय पत्रिका संपादक के सहायक अहंकार मिरांडा को बदल देते हैं।

उन्होंने आगे कहा, हालांकि, यह सोचना आकर्षक है कि एंडी और एमिली को मिरांडा को उनकी कॉफी लाने की जरूरत है और वह यूरोप में कहीं है। और फिर रास्ते में वे इटली में स्टेनली टुकी [निगेल] को साथ लेते हैं, जो एक रेस्तरां में है। यह आकर्षक है, लेकिन मुझे नहीं लगता कि ऐसा होने वाला है। फीमेल फर्स्ट यूके आगे कहती है कि 39 वर्षीय स्टार, हालांकि, इसे एक नए कलाकारों के साथ रिबूट होते हुए देख सकती हैं। उन्होंने आगे कहा, लेकिन वे इसे फिर से लॉन्च कर सकते थे। वे नए लोगों को ढूंढ सकते थे और ऐसा कर सकते थे। क्या आपको लगता है कि वे हमें ऐसा करने देंगे?

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Nov 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story