comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

तनुश्री दत्ता -नाना पाटेकर विवाद: एक्ट्रेस के इरादों पर मुझे शक- अन्नू कपूर

October 06th, 2018 14:51 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद अभी भी थमा नहीं है। धीरे-धीरे इस मसले पर बॉलीवुड से अलग-अलग बयान आ रहे हैं। अब इस मामले में एक्टर अन्नू कपूर का भी बयान आ गया है। तनुश्री के अभिनेता नाना पाटेकर पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाने के मामले में अन्नू कपूर ने कहा कि उन्हें पुलिस से संपर्क करना चाहिए। अन्नू कपूर का कहना है कि इस मामले में अभिनेत्री को मीडिया से बातचीत करने के जगह पुलिस में शिकायत करनी चाहिए।

अन्नू कपूर ने एक कार्यक्रम में मीडिया से कहा, 'आप सबूत लेकर आएं और इसके बाद दोषी को सजा होनी चाहिए। यह मीडिया ट्रायल क्यों? आप पुलिस के पास क्यों नहीं जा रही हैं? इससे मुझे आपके इरादों पर शक पैदा होता है।' 

तनुश्री पर मानहानि का मामला
वहीं महाराष्ट्र पुलिस ने तनुश्री दत्ता के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज किया है। उन पर महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे के खि‍लाफ आपत्त‍िजनक टिप्पणी करने का आरोप है। पुलिस का कहना है कि सेक्शन 500 के तहत तनुश्री दत्ता के खिलाफ मानहानि का केस रजिस्टर्ड किया है। इस मामले की जांच की जा रही है।

आपको बता दें, नाना पाटेकर पर तनुश्रीदत्ता के आरोप लगाने के बाद से ही ये चर्चाएं थी, कि तनुश्री ने ये सब पब्लिसिटी के लिए किया है, और वो बिग बॉस में जा सकती है। इसी के चलते 3 अक्टूबर को महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के कार्यकर्ताओं ने लोनावाला पहुंचकर बिग बॉस के सेट पर मेकर्स को एक पत्र सौपा था। उन्होंने कहा कि तनुश्री को बिग बॉस में ना लिया जाए। मनसे ने धमकी दी है कि अगर तनुश्री को बिगबॉस शो में लिया गया तो वो शो को ही चलने नहीं देंगे।

कमेंट करें
C8IuZ