अनुभव सिन्हा ने अनुराग कश्यप के समर्थन में आईं महिलाओं को सराहा

Anubhav Sinha praised women in support of Anurag Kashyap
अनुभव सिन्हा ने अनुराग कश्यप के समर्थन में आईं महिलाओं को सराहा
अनुभव सिन्हा ने अनुराग कश्यप के समर्थन में आईं महिलाओं को सराहा
हाईलाइट
  • अनुभव सिन्हा ने अनुराग कश्यप के समर्थन में आईं महिलाओं को सराहा

मुंबई, 21 सितंबर (आईएएनएस)। फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप पर अभिनेत्री पायल घोष द्वारा लगाए गए यौन शोषण के आरोप के बाद कई महिलाएं कश्यप के समर्थन में सामने आई हैं। इसमें उनकी पूर्व पत्नियां आरती बजाज और अभिनेत्री कल्कि कोचलिन समेत अभिनेत्री तापसी पन्नू और माही गिल आदि शामिल हैं।

फिल्म निर्माता अनुभव सिन्हा ने सोमवार को सोशल मीडिया पर महिलाओं के इस कदम की सराहना की।

सिन्हा ने अपने सत्यापित अकाउंट से ट्वीट कर कहा, महिलाओं को अपने समकक्षों का बचाव करने के लिए कदम बढ़ाते हुए देखना अच्छा लग रहा है। आप सबका धन्यवाद। यह वह समय है, जब आपने सुनिश्चित किया कि मी टू कैंपेन को एक राजनीतिक टूल नहीं बनने देंगी। इस ट्वीट के माध्यम से आप सभी को प्यार भेज रहा हूं।

इसके साथ ही सिन्हा ने कश्यप की पूर्व पत्नी कल्कि द्वारा साझा किए गए एक बयान को भी रीट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कश्यप के खिलाफ लगाए गए मी टू आरोप को एक सोशल मीडिया सर्कस कहा है।

इससे पहले रविवार को सिन्हा ने अनुराग कश्यप के समर्थन में ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, यह महिलाओं और पुरुषों दोनों की संयुक्त जिम्मेदारी है कि वे पूरी सावधानी से मी टू इंडिया कैंपेन की पवित्रता की रक्षा करें। यह एक बहुत ही महत्वपूर्ण आंदोलन है, जिसका किसी अन्य कारण से दुरुपयोग नहीं किया जाना चाहिए।

एसडीजे/एसजीके

Created On :   21 Sep 2020 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story