दैनिक भास्कर हिंदी: इस अभिनेता ने भेजा सोनम को बधाई संदेश कहा, छोटी सी बच्ची देखते-देखते बड़ी हो गई

September 5th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आज से ठीक चार दिन बाद यानी कि 8 मई को सोनम कपूर शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। जिसके लिए तैयारियां भी जोर-शोर से चल रही हैं। सोनम के पापा अनिल कपूर भी अपनी लाडली बेटी की शादी में कोई कोर-कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। सोनम की शादी नज़दीक आते ही फिल्मी सितारों के द्वारा भी उनको बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया है। इसी बीच सोनम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें सोनम काफी खुश नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सोनम के सामने एक तोहफा भी रखा है, जिस पर लिखा है होने वाली दुल्हन के लिए। 

दरअसल सोनम को ये तोहफा दिया है अनिल कपूर के खास दोस्त और बॉलीबुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने। सोनम का ये वीडियो भी अनुपम ने ही पोस्ट किया है। वीडियो के साथ अनुपम ने कैप्शन में लिखा है कि 'होने वाली दुल्हन, मेरी प्रिय सोनम कपूर, छोटी सी बच्ची देखते-देखते बड़ी हो गई'।

सोनम की शादी से जुड़ी कोई ना कोई खबर रोज ही सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। सोनम खुद सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर शादी की तैयारियां अपने फैन्स को दिखाती रहती हैं। वहीं इस मामले में सोनम की सिस्टर रिया कपूर और कजिन अर्जुन कपूर भी कम नहीं हैं, वो भी सोशल मीडिया पर सोनम की शादी से जुड़ी कोई ना कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं।

सोनम के संगीत की तैयारियां

सोनम की शादी 8 मई को है और उसके एक दिन पहले मेहंदी और संगीत का फंक्शन रखा गया है। जिसकी तैयारियों में पूरा कपूर परिवार और आहूजा परिवार लगा हुआ है। सोनम की कजिन्स जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर, सोनम कपूर और दोस्त रणवीर सिंह सोनम की संगीत सेरेमनी में चार चांद लगाने के लिए खास तैयारियां कर रहे हैं। तो वहीं पापा अनिल कपूर भी बेटी की शादी में "गल्ला गूरियां" और "माई नेम इज लखन" गाने पर डांस करने वाले हैं।