अपारशक्ति खुराना का जैस्मीन के साथ नया गाना हम दोनों

Aparshakti Khuranas new song Hum Doon with Jasmine
अपारशक्ति खुराना का जैस्मीन के साथ नया गाना हम दोनों
बॉलीवुड अपारशक्ति खुराना का जैस्मीन के साथ नया गाना हम दोनों

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपनी पिछली फिल्म धोखा राउंड डी कॉर्नर में डार्क अंडरटोन वाला किरदार निभाने के बाद अभिनेता अपारशक्ति खुराना ने हाल ही में रिलीज हुए अपने गाने हम दोनों के म्यूजिक वीडियो की शूटिंग में खूब मस्ती की। इस गाने में अपारशक्ति के साथ एक्ट्रेस जैस्मीन भसीन है, इसे गायक-गीतकार अर्को प्रावो मुखर्जी ने गाया है, जो बरेली की बर्फी से नजम नजम की रचना के लिए जाने जाते हैं।

उसी के बारे में बात करते हुए, अपारशक्ति ने कहा, गीत काफी मजेदार और नया है, आपकी किसी भी प्लेलिस्ट में फिट हो सकता है। यह उस तरह का गीत है जो आपके चेहरे पर मुस्कान लाएगा। यह मेरे लिए भी ताजी हवा की सांस है। चूंकि मेरी पिछली फिल्म धोखा राउंड डी कॉर्नर में मेरा किरदार ग्रे और गंभीर था, इसलिए मुझे इसकी शूटिंग में बहुत मजा आया।

गीत के संगीतकार - अर्को की प्रशंसा करते हुए, अभिनेता ने आगे उल्लेख किया, अर्को एक शानदार गायक और संगीतकार हैं। मुझे उनके काम को सुनकर हमेशा मजा आया है, और यह संगीत वीडियो में भी उतना ही मजेदार है। विजय गांगुली द्वारा निर्देशित संगीत वीडियो को मसूरी और देहरादून के सुरम्य स्थानों में शूट किया गया है। जी म्यूजि़क के लेबल के तहत रिलीज हुई हम दोनो यूट्यूब पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Nov 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story