अपारशक्ति को फीफा विश्व कप में स्टेडियम की ऊर्जा बहुत है पसंद

Aparshakti loves stadium energy at FIFA World Cup
अपारशक्ति को फीफा विश्व कप में स्टेडियम की ऊर्जा बहुत है पसंद
बॉलीवुड अपारशक्ति को फीफा विश्व कप में स्टेडियम की ऊर्जा बहुत है पसंद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता अपारशक्ति खुराना इन दिनों फीफा विश्व कप में शामिल होने के लिए कतर में हैं। अभिनेता, जिसने हाल ही में नीदरलैंड बनाम यूएसए मैच देखा था, खेल के लिए कोई अजनबी नहीं है क्योंकि वह हरियाणा अंडर-19 क्रिकेट टीम के कप्तान रह चुके हैं। अभिनेता ने खुलासा किया, स्टेडियम में फुटबॉल मैच को करीब से देखना उनके लिए एक अलग तरह का आनंद लेकर आया।

अभिनेता ने साझा किया, क्रिकेट हमेशा मेरा पहला प्यार रहेगा और क्रिकेट स्टेडियम में ऊर्जा भी बहुत अच्छी है लेकिन मैं वास्तव में फीफा का हिस्सा बनने और व्यक्तिगत रूप से मैच देखने के लिए उत्सुक था। और इसने मुझे निराश नहीं किया।

स्टेडियम के अंदर उन्होंने जो अनुभव किया, उसके बारे में बताते हुए उन्होंने कहा, अंदर ऊर्जा स्पष्ट थी और हजारों खेल प्रेमियों के साथ एक आलिंद के अंदर होना और वह भी विश्व कप के लिए, वह अनुभव कुछ ऐसा है जिसे मैं आने वाले समय में वास्तव में याद रखूंगा।

अभिनेता, जो अगले सप्ताह भारत लौटने से पहले एक अन्य मैच में भाग लेंगे, उम्मीद करते हैं कि भारत को भी निकट भविष्य में दुनिया के सबसे बड़े खेल आयोजन में प्रतिनिधित्व मिलेगा। उन्होंने कहा, भारत में फुटबॉल के लिए बढ़ते प्यार को जल्द ही इस वैश्विक मंच पर देखना आश्चर्यजनक होगा।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Dec 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story