अर्जुन कानूनगो अपना पहला स्टूडियो एल्बम इंडस्ट्री लॉन्च करने के लिए तैयार

Arjun Kanungo ready to launch his first studio album Industry
अर्जुन कानूनगो अपना पहला स्टूडियो एल्बम इंडस्ट्री लॉन्च करने के लिए तैयार
म्यूजिक वीडियो अर्जुन कानूनगो अपना पहला स्टूडियो एल्बम इंडस्ट्री लॉन्च करने के लिए तैयार
हाईलाइट
  • अर्जुन कानूनगो अपना पहला स्टूडियो एल्बम इंडस्ट्री लॉन्च करने के लिए तैयार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बाकी बातें पीने बाद हिटमेकर अर्जुन कानूनगो अपना पहला स्टूडियो एल्बम इंडस्ट्री लॉन्च करने के लिए तैयार हैं, जिसमें वॉल्टबॉय की एवरीथिंग सक्स का भारतीय गायन होगा।

यह संस्करण विशेष रूप से भारत के लिए बनाया गया है, जिसमें हिंदी में गीत अर्जुन और ध्रुव योगी द्वारा लिखे गए हैं, जबकि वॉल्टबॉय द्वारा मूल गीत के कुछ हिस्सों की विशेषता है।

इंडस्ट्री, पटरियों का एक उदार मिश्रण, अर्जुन के संगीत के गहरे, अधिक गहन पक्ष में उद्यम करता है और अर्जुन के मुख्यधारा के अवतार से अलग होने के लिए कहा जाता है।

एल्बम के बारे में बात करते हुए अर्जुन कानूनगो ने एक बयान में कहा, मैं इस एल्बम को लेकर वास्तव में उत्साहित हूं क्योंकि इसका हर ट्रैक अलग और अनोखा है। घरेलू मैदान पर एवरीथिंग सक्स की महत्वाकांक्षी भारतीय प्रस्तुति को लाने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं।

मूल ट्रैक में स्पोटिफाई पर 100 मिलियन से अधिक नाटक हैं और इस अमेरिकी पॉप हिट का प्रतिनिधित्व और पुनर्कल्पना करना बहुत अच्छा लगता है।

अर्जुन जल्द ही इस सप्ताह एल्बम से दो अन्य ट्रैक के साथ एवरीथिंग सक्स को छोड़ देंगे, जिसमें फोटो और इश्क समुंदर शामिल है।

जबकि फोटो देसी प्रभाव वाला एक अपरंपरागत ट्रैक है, इश्क समुंदर किंग और अर्जुन के पॉप ट्रान्स ट्रैक का एल्बम संस्करण है जो पहले एमटीवी अनविंड पर रिलीज होगा।

कानूनगो ने अपने बयान में आगे कहा, इस एल्बम के साथ, संगीत प्रेमी फोटो के साथ बॉलीवुड पॉप से इश्क समुंदर के साथ पॉप ट्रान्स में विभिन्न ध्वनियों और स्वादों की उम्मीद कर सकते हैं। यह काफी मजेदार होगा। मैं नहीं कर सकता यह देखने के लिए इंतजार करें कि लोग इस पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं।

एल्बम के गाने इस हफ्ते प्रसारित होने के लिए तैयार हैं।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Jun 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story