अर्जुन कानूनगो ने डेब्यू स्टूडियो एल्बम इंडस्ट्री के 3 ट्रैक किए जारी

Arjun Kanungo releases 3 tracks of his debut studio album Industry
अर्जुन कानूनगो ने डेब्यू स्टूडियो एल्बम इंडस्ट्री के 3 ट्रैक किए जारी
एल्बम अर्जुन कानूनगो ने डेब्यू स्टूडियो एल्बम इंडस्ट्री के 3 ट्रैक किए जारी
हाईलाइट
  • अर्जुन कानूनगो ने डेब्यू स्टूडियो एल्बम इंडस्ट्री के 3 ट्रैक किए जारी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गायक-कलाकार अर्जुन कानूनगो ने गुरुवार को अपने डेब्यू स्टूडियो एल्बम इंडस्ट्री से 3 और ट्रैक छोड़े।

ट्रैक में वॉल्टबॉय की नंबर एक अंतरराष्ट्रीय हिट एवरीथिंग सक्स, रश्मीत कौर की फोटो और किंग की विशेषता वाले इश्क समुंदर का आधिकारिक भारतीय गायन शामिल है।

गान पॉप-सोल की धुनों के साथ, यह एल्बम कानूनगो की कलात्मकता और मुखर शैली पर एक योग्य स्पॉटलाइट चमकते हुए प्यार, महत्वाकांक्षा और आत्म-खोज जैसे विविध कथाओं में घूमता है।

कानूनगो लोकप्रिय अंतरराष्ट्रीय हिट नंबर वॉल्टबॉय के एवरीथिंग सक्स के भारतीय गायन के साथ खुद को वैश्विक मानचित्र पर रखता है। यह संस्करण विशेष रूप से भारत के लिए बनाया गया है, जिसमें हिंदी में गीत अर्जुन और ध्रुव योगी द्वारा लिखे गए हैं, जबकि वॉल्टबॉय द्वारा मूल गीत के कुछ हिस्सों की विशेषता है।

फोटो अर्जुन का बजरे दा सीता गायक रश्मीत कौर के साथ पहला सहयोग है, जो देसी प्रभाव वाला एक अपरंपरागत ट्रैक है, जो कानूनगो के सिग्नेचर मॉडर्न डांस साउंड से बहुत अलग है, जबकि इश्क समुंदर, किंग और अर्जुन के पॉप ट्रान्स ट्रैक का एल्बम संस्करण है।

रिलीज पर अपने उत्साह को साझा करते हुए, अर्जुन कानूनगो ने कहा, उद्योग एक कलाकार के रूप में मेरे विकास की मेरी व्यक्तिगत व्याख्या है। मेरा मानना है कि मेरा संगीत बारीक कहानी कहने के बारे में है। मैंने अपने और अधिक व्यक्तिगत भागों को उजागर करने की कोशिश की है।

अर्जुन पहले ही एल्बम से 4 ट्रैक शूट और रिलीज कर चुके हैं - इलजाम जो पहले ही यूट्यूब पर 23 मिलियन व्यूज को पार कर चुका है, बुरा सपना और वापस आ जा, जिनमें से सभी 3 ध्रुव कानूनगो द्वारा निर्देशित थे। अर्जुन ने बरसात का गीतात्मक वीडियो भी जारी किया है।

कानूनगो का एल्बम इंडस्ट्री उनके लेबल वन माइंड म्यूजिक एंड बिलीव पर जारी किया गया है और सभी प्रमुख स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Jun 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story