दीपिका पादुकोण की कान्स से पहली झलक आई सामने, साथ में नजर आएं असगर फरहादी और रेबेका हॉल, यहां देखें तस्वीरें

Asghar Farhadi and Rebecca Hall seen together Deepika Padukones first glimpse from Cannes
दीपिका पादुकोण की कान्स से पहली झलक आई सामने, साथ में नजर आएं असगर फरहादी और रेबेका हॉल, यहां देखें तस्वीरें
कान्स फिल्म फेस्टिवल दीपिका पादुकोण की कान्स से पहली झलक आई सामने, साथ में नजर आएं असगर फरहादी और रेबेका हॉल, यहां देखें तस्वीरें

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड दीवा दीपिका पादुकोण इस बार 75वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखेरने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कुछ दिनों पहले ही एक्ट्रेस भारत से इस फेस्टिवल में बतौर जूरी हिस्सा लेने के लिए रवाना हुई थीं। एक्ट्रेस आठ सदस्यों वाली जूरी का हिस्सा हैं जिसकी पहली झलक सामने आ गई है। 

सोमवार रात जूरी डिनर के लिए अपनी पहली ऑफिसियल उपस्थिति दर्ज कराती नजर आई। इस खास मौके पर मल्टीकलर स्ट्रिप्ड मिनी ड्रेस में दीपिका को अपने को-जूरी मेमबर्स असगर फरहादी, रेबेका हॉल, विंसेंट लिंडन, जैस्मीन ट्रिंका, लाडज ली, जेफ निकोल्स, नूमी रैपेस और जोआचिम ट्रायर के साथ देखा गया। दीपिका इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। 


बता दें कि, दीपिका 2017 से कान्स अपनी उपस्थिति दर्ज कराई रही हैं, लेकिन ऐसा पहली बार होगा जब वह जूरी की सदस्य के रूप में वहां मौजूद होंगी।

दीपिका के जूरी में शामिल होने की खबर से उनके हसबेंड रणवीर सिंह भी बेहद खुश नजर आ रहा हैं, उन्होंने तो खुद को दीपिका का चीयर लीडर भी बताया। 

दीपिका ने एक मीडिया हैंडल को दिए इंटरव्यू में कहा, "15 साल तक एक एक्ट्रेस होने के बाद, आपके काम को आखिरकार इस तरह के इंटरनेशनल मंच पर पहचाना जाए, और देश का प्रतिनिधित्व करने का मौका मिले, जाहिर है इन सब से वह काफी खुश हैं।”

दीपिका के अलवा बॉलीवुड से और भी कई सितारे रेड कार्पेट पर अपना जलवा दिखाने के लिए पूरी तरह तौयार हैं। इस लिस्ट में ऐश्वर्या राय बच्चन, अदिति राव हैदरी, तमन्ना भाटिया, पूजा हेगड़े और नयनतारा शामिल हैं।


 

Created On :   17 May 2022 6:51 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story