एक्ट्रेस अथिया और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी के डेट आई सामने, साउथ इंडियन रीति-रिवाज से होगी शादी, पिता सुनील शेट्टी पहले ही दे चुके थे शादी के संकेत

Athiya and KL Rahuls wedding date revealed, will be married according to South Indian customs
एक्ट्रेस अथिया और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी के डेट आई सामने, साउथ इंडियन रीति-रिवाज से होगी शादी, पिता सुनील शेट्टी पहले ही दे चुके थे शादी के संकेत
शादी की डेट हुई फिक्स एक्ट्रेस अथिया और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी के डेट आई सामने, साउथ इंडियन रीति-रिवाज से होगी शादी, पिता सुनील शेट्टी पहले ही दे चुके थे शादी के संकेत

डिजिटल डेस्क,मुंबई।  इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल और बॉलीबुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी अपने रिलेशनशिप को लेकर हमेशा से सुर्खियों में रहते हैं। बीते दिनों  ही मीडिया में खबरें सामने आई थी की दोनों जल्द ही  शादी करने वाले हैं। तभी से उनकी शादी की डेट को लेकर कयास लगाए जा रहे थे लेकिन अब उनकी शादी की डेट्स भी सामने आ चुकी है। 

जनवरी में होगी शादी 

पिंकविला की मानें तो केएल राहुल के एक करीबी ने उनकी शादी के बारें में बात करते हुए बताया की जल्द ही दोनों शादी के  बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की शादी 21 से 23 जनवरी के बीच हो सकती है। शादी के कुछ ही दिन बचे हैं इसलिए दोनों ही फैमिली तैयारियों में लगी हुई है।

सुनील ने बताया था जल्द होगी शादी 

एक इंटरव्यू के दौरान सुनील शेट्टी से जब पूछा गया था की अथिया की शादी कब होगी तो उन्होंने उस दौरान कहा था की जल्द ही होगी। तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि अथिया और केएल राहुल जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं।  

साउथ इंडियन रीति रिवाजों से होगी शादी 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक केएल राहुल और अथिया की शादी साउथ रीति रिवाज के अनुसार होगी। शादी में हल्दी, मेहंदी, संगीत सहित कई रस्में भी की जाएगी। सूत्र ने यह भी बताया है कि शादी का निमंत्रण दिसंबर के अंतिम दिनों में दिया  जा  सकता है। दोनों की शादी की खबरें सुनने के बाद से ही फैंस सोशल मीडिया के  जरिए बधाई दे रहे हैं। 


बता दें 2015 में सूरज पंचोली के साथ फिल्म हीरो में अथिया ने काम किया और बॉलीवुड से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने मुबारकां और मोतीचूर चकनाचूर में भी काम किया है जिसमें उनके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी लीड रोल में थे। 
 

Created On :   13 Dec 2022 7:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story