टीम इंडिया के खिलाड़ी केएल राहुल, अथिया ने कंफर्म की अपनी रिलेशनशिप! इस अंदाज में साथ आए नजर

Athiya Shetty and KL Rahul seen together in a photo surfaced from England
टीम इंडिया के खिलाड़ी केएल राहुल, अथिया ने कंफर्म की अपनी रिलेशनशिप! इस अंदाज में साथ आए नजर
टीम इंडिया के खिलाड़ी केएल राहुल, अथिया ने कंफर्म की अपनी रिलेशनशिप! इस अंदाज में साथ आए नजर
हाईलाइट
  • अथिया
  • राहुल फिर आए साथ साथ नजर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टीम इंडिया के कीपर बेट्समैन केएल राहुल और अथिया शेट्टी फोटो में एक खास पोस में साथ दिखाई दे रहे है। यह फोटो ईशांत शर्मा की वाइफ ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। अभिनेत्री अथिया शेट्टी और केएल राहुल अपनी डेटिंग को लेकर चर्चा में रहते ही है पर उन्होंने अभी तक अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियली जनता को नहीं बताया। अब इस तस्वीर से उनके रिलेशनशिप के बारे में पता तो पड़ ही रहा है और यह भी दिख रहा है की वे इंग्लैंड में साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड भी कर रहे हैं। 

दोनों का खास बॉन्ड

अथिया शेट्टी और केएल राहुल की केमेस्ट्री फोटो में साफ दिखाई दे रही है। यह पोस्ट इशांत शर्मा की वाइफ ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। इसी महीने की शुरुआत में केएल राहुल और अथिया शेट्टी ने कुछ फोटो अपने कॉमन दोस्तो में शेयर किये। जिन्हें देखकर ये माना जा रहा था कि वे दोनों साथ हैं पर अब इशांत शर्मा की वाइफ के फोटो शेयर करने के बाद ये कंफर्म हो गया है की दोनों साथ में इंग्लैड में टाइम स्पेंड कर रहे हैं। 

सेल्फी में राहुल का मजेदार पोज

फोटो को देखकर साफ समझ आ रहा है कि अथिया शेट्टी सेल्फी ले रही है जिसमें बाकी लोग कैमरे में देख रहे हैं  राहुल काफी खुशी से पोज देते नजर आ रहे है। इस पोस्ट के साथ इशांत शर्मा की वाइफ ने कैप्शन में लिखा है- राह में उनसे मुलाकात हो गई।

अथिया और राहुल लगते है सुनील शेट्टी को गॉर्जियस कपल
Etimes को दिए एक इंटरव्यू में अथिया और राहुल के बारे में बताते हुए सुनील शेट्टी ने कहा कि वे दोनों उन्हें शुरुआत से ही एक गॉर्जियस कपल लगते हैं और एक साथ बेहद खूबसूरत दिखते हैं।

Created On :   28 July 2021 11:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story