लेखक जय शेट्टी अपने जय शेट्टी: लव रूल्स वर्ल्ड टूर के लिए भारत आएंगे

Author Jai Shetty to visit India for his Jai Shetty: Love Rules World Tour
लेखक जय शेट्टी अपने जय शेट्टी: लव रूल्स वर्ल्ड टूर के लिए भारत आएंगे
बॉलीवुड लेखक जय शेट्टी अपने जय शेट्टी: लव रूल्स वर्ल्ड टूर के लिए भारत आएंगे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। लेखक और पोडकास्ट होस्ट जय शेट्टी, अपने पहले विश्व दौरे, जय शेट्टी: लव रूल्स को शुरू करने के लिए तैयार हैं, और उसी के एक हिस्से के रूप में, वह अगले साल मई में मुंबई, हैदराबाद और बैंगलोर में भारत की यात्रा करेंगे। विश्व भ्रमण उनकी दूसरी पुस्तक, 8 रूल्स ऑफ लव: हाउ टू फाइंड इट, कीप इट, एंड लेट इट गो के लॉन्च के बाद होगा, जो 31 जनवरी, 2023 को प्रकाशित होगी। पुस्तक में, जय प्राचीन ज्ञान और आधुनिक विज्ञान पर चित्रण करते हुए, प्यार के हर चरण के लिए एक रहस्योद्घाटन गाइड प्रदान करते हैं।

प्रत्येक शहर में अपने दौरे के 90 मिनट के कार्यक्रम में, जय भारतीय दर्शकों को अपने बहुप्रतीक्षित लाइव ध्यान सत्रों, प्रयोगों और प्रदर्शनों के साथ प्यार को खोजने, रखने और यहां तक कि जाने देने की यात्रा पर ले जाएंगे। अपने भारत दौरे के बारे में बात करते हुए, लेखक ने कहा, मैंने इस पल का वर्षों से इंतजार किया है। मैं व्यक्तिगत रूप से अपने अविश्वसनीय समुदाय से जुड़ने, स्थान और ऊर्जा साझा करने के लिए दौरे पर जाने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं आपसे यह वादा करता हूं। अविस्मरणीय अनुभव होगा।

जय शेट्टी: लव रूल्स इंडिया टूर 2 मई को मुंबई में शुरू होगा और उसके बाद 5 मई को हैदराबाद और 6 मई, 2023 को बेंगलुरु में समाप्त होगा। उन्होंने आगे कहा, मेरे लिए, प्यार वास्तव में एक सार्वभौमिक भाषा और उभरती हुई प्रथा है जिसमें हम सभी सीख सकते हैं और एक साथ बढ़ सकते हैं। मैंने प्राचीन ज्ञान, आधुनिक विज्ञान और व्यक्तिगत अध्ययन में प्यार के बारे में जो सीखा है उसे साझा करने का अवसर अनुभव कुछ ऐसा है जिसके लिए मैं बहुत आभारी हूं। इसके लिए टिकट बुकमाईशो पर उपलब्ध होंगे, जो जय शेट्टी: लव रूल्स वर्ल्ड टूर के भारतीय चरण के निर्माता और सह-प्रवर्तक हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   6 Dec 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story