'बाहुबली' के साथ पर्दे पर वापसी करेंगे सलमान खान और मुन्नी, ऐसा होगा बजरंगी का नया अंदाज

Bajrangi Bhaijaan will have a sequel, Salman Khan confirms
'बाहुबली' के साथ पर्दे पर वापसी करेंगे सलमान खान और मुन्नी, ऐसा होगा बजरंगी का नया अंदाज
पर्दे पर बजरंगी-मुन्नी की वापसी 'बाहुबली' के साथ पर्दे पर वापसी करेंगे सलमान खान और मुन्नी, ऐसा होगा बजरंगी का नया अंदाज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान "आरआरआर" टीम के साथ फिल्म प्रमोशन के कार्यक्रम में में दिखाई दिए। सलमान इस इवेंट के लिए एयरपोर्ट से सीधे वेन्यू पर पहुंचे थे। इस बड़े इवेंट में करण जौहर, एस एस राजामौली, जूनियर एनटीआर, राम चरण और आलिया भट्ट मौजूद थे। इसके अलावा, यहां अजय देवगन भी आने वाले थे लेकिन उनकी तबियत ठीक ना होने की वजह से वह इस में शामिल नहीं हो पाएं।

RRR mumbai event, salman khan

सलमान खान ने किया ऐलान

शहर में "आरआरआर" की प्री-रिलीज इवेंट में सलमान खान ने उनकी 2015 की हिट फिल्म "बजरंगी भाईजान" के सीक्वल की घोषणा की है। फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया था और इसमें करीना कपूर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अहम भूमिका निभाई थी। यह फिल्म 17 जुलाई 2015 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। सीक्वल एस एस राजामौली के पिता और अनुभवी पटकथा लेखक कोडुरी विश्व विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखा जाना है।

राजामौली के पिता के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा कि दिग्गज लेखक ने उन्हें अपने करियर की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक दी है। इसके बाद करण जौहर ने उनसे पूछा कि, क्या हम कह सकते हैं, यह फिल्म की आधिकारिक घोषणा है? जवाब में सलमान ने पुष्टि देते हुए कहा, हां करण आप यह कह सकते हैं। वहीं इवेंट के दौरान, सलमान ने जूनियर एनटीआर, राम चरण, आलिया के बारे में भी बात की और कुछ मजेदार पलों को साझा किया। सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर इवेंट से एक तस्वीर भी शेयर की है।

Created On :   20 Dec 2021 11:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story