comScore

Hollywood: बैरीमोर नहीं चाहतीं कि उनके बच्चे 14 साल की उम्र से पहले अभिनय करें

Hollywood: बैरीमोर नहीं चाहतीं कि उनके बच्चे 14 साल की उम्र से पहले अभिनय करें

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री ड्रयू बैरीमोर का कहना है कि वह नहीं चाहती हैं कि उनकी बेटियां बड़ी होने से पहले अभिनय करें। 45 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरूआत सिर्फ 11 महीने की उम्र में कर दी थी और अपने पूरे बचपन के दौरान काम किया था।

फीमेल फर्स्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, केनन थॉम्पसन और केल मिशेल ने वीडियो चैट के माध्यम से बात करते हुए, उन्होंने कहा कि अगर उनकी बेटियां ऑलिव (7) और फ्रेंकी (6) यदि उनका अनुसरण करेंगे तो वे उनको सपोर्ट करेंगी वरना वो तब तक इंतजार करेंगी जब तक वे कम से कम किशोरावस्था में न आ जाएं।

सुशात सिंह की बहन श्वेता सिंह की पीएम मोदी से अपील, किसी भी कीमत पर न्याय...

उन्होंने कहा, मैं उनकी मदद करने वाली पहली व्यक्ति बनूंगी लेकिन उनकी 14 या 15 साल की उम्र से पहले नहीं। पूर्व पति विल कोपेलमैन के साथ उनकी दो बेटियां हैं। स्टार ने यह भी स्वीकार किया कि उनके लंबे करियर में उतार-चढ़ाव आए हैं, लेकिन वह किसी भी चीज के लिए अपनी इस अद्भुत चीज का व्यापार नहीं करेंगी।

अभिनेत्री ने हाल ही में स्वीकार किया था कि वह कोरोनावायरस महामारी के दौरान होमस्कूलिंग करती थीं। उन्होंने कहा, होमस्कूलिंग और काम करने के बीच, मुझे पहली बार में बहुत ज्यादा परेशानी महसूस हुई। एक मम्मी, एक टीचर और साथ में एक दोस्त बनना बहुत अजीब था। 

उन्होंने कहा कि, मुझे कुछ समय के लिए दुख हुआ कि मैं ही हूं जिसे अपने बच्चों को यह सब देना था। तब मुझे एहसास हुआ कि मुझे इस दुख से बाहर निकलना होगा। मेरे पास सभी के लिए इतनी सहानुभूति और धैर्य है।

कमेंट करें
yCUzr