कृष्णा अभिषेक की वजह से फिल्म की कास्ट को मिला किन्नरों का आशीर्वाद

Because of Krishna Abhishek, the cast of Middle Class Love got the blessings of eunuchs
कृष्णा अभिषेक की वजह से फिल्म की कास्ट को मिला किन्नरों का आशीर्वाद
मिडिल क्लास लव कृष्णा अभिषेक की वजह से फिल्म की कास्ट को मिला किन्नरों का आशीर्वाद

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक मिडिल क्लास लव के कलाकारों --प्रीत कमानी, काव्या थापर और ईशा सिंह को आशीर्वाद देने के लिए किन्नर समुदाय के कुछ दोस्तों को लेकर आए।

यह उनकी फिल्म के प्रचार के दौरान हुआ जिसमें कृष्णा के साथ एक विशेष वीडियो शूट शामिल था।

इसके बारे में बात करते हुए, कृष्णा ने कहा, प्रीत, ईशा और काव्या मेरे साथ एक प्रचार वीडियो की शूटिंग कर रहे थे और मैंने उन्हें किन्नर समुदाय से परिचित कराने का अवसर लिया।

किन्नर समुदाय ने हमेशा लोगों को शादी या बच्चे के जन्म के बाद आशीर्वाद दिया है। ये तीन अभिनेता नवजात शिशुओं के समान हैं क्योंकि वे हिंदी फिल्म उद्योग में अपनी पारी की शुरूआत कर रहे हैं। इसलिए मैंने सोचा कि किन्नर समुदाय से आशीर्वाद पाना अद्भुत होगा। मुझे खुशी है कि मेरे दोस्त मेरे कहने पर आए और तीनों को आशीर्वाद दिया।

निर्देशक रत्ना सिन्हा ने इन छोटे बच्चों को बड़े पर्दे पर अपना करियर शुरू करने के लिए किन्नरों का आशीर्वाद मिलते देखने को खुशी वाला क्षण बताया।

प्रीत, काव्या और ईशा उनकी गर्मजोशी और प्यार से बहुत प्रभावित हुए। आमतौर पर एक स्टार किड की लॉन्चिंग के साथ ढेर सारा हंगामा होता है, लेकिन नॉन स्टार किड्स के साथ ऐसा नहीं होता। ये होनहार युवा प्रतिभाशाली लोग हैं जो महसूस करते हैं कि वे सही रास्ते पर जा रहे हैं।

उन्होंने किन्नरों को ब्रह्मांड से मिला एक आशीर्वाद के रूप में देखा। एक बदलते उद्योग में, हर कोई दर्शकों के विकसित स्वाद को नेविगेट कर रहा है, लेकिन अंतत: प्रतिभा सर्वोच्च शासन करने के लिए बाध्य है। मुझे यकीन है कि इन छोटे बच्चों का भविष्य उज्‍जवल होगा। और यह उनके लिए और अधिक शुभ तरीके से शुरू नहीं हो सकता था।

मिडिल क्लास लव में प्रीत कमानी, ईशा सिंह, काव्या थापर हैं और इसका निर्देशन रत्ना सिन्हा ने किया है।

फिल्म का निर्माण अनुभव सिन्हा के बनारस मीडिया वर्क्‍स और जी स्टूडियोज द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है।

फिल्म शुक्रवार (16 सितंबर) को रिलीज हो रही है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Sep 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story