दैनिक भास्कर हिंदी: बॉलीवुड में एन्ट्री से बड़ी फिल्मों से रिजेक्ट हुआ था ये स्टार

September 17th, 2017

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्ट्री के चार्मिंग बॉय वरुण धवन आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म जुड़वां-2 में बिजी हैं। उनके पास आने वाले समय में कई बड़े और प्रोजेक्ट्स भी हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि वरुण धवन को बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले दो बार ऑडिशन में रिजेक्ट कर दिया गया था। ये किसी और ने नहीं खुद वरुण धवन ने बताया।

दरअसल, अपनी फिल्म जुड़वा-2 के प्रमोशन के लिए पहुंचे एक इवेंट में वरुण धवन ने बताया स्टूडेंट ऑफ़ द इयर में डेब्यू करने से पहले दो बड़ी फिल्मों के ऑडिशन में फेल हो गए थे। वरुण ने बताया कि स्टूडेंट ऑफ़ द इयर से पहले मैंने दो फिल्मों में ऑडिशन दिया जिसमें से एक आमिर खान की धोबीघाट थी, लेकिन मैं टेस्ट में फेल हो गया और मेरी जगह ये रोल राज बब्बर के बेटे प्रतीक को मिल गया था। बता दें कि आमिर की पत्नी किरण राव ने इसी फिल्म को बतौर निर्देशक डेब्यू किया था। वहीं दूसरी फिल्म लाइफ ऑफ़ पाई थी। जो एक ऑस्कर अवॉर्ड विनिंग फिल्म है उसके टेस्ट में भी वरुण फेल हो गए थे। जिसके बाद यह किरदार दिल्ली के रहने वाले सूरज शर्मा को मिला था।

हालांकि इन दोनों में सेलेक्ट ना होने से वरुण को कुछ ज्यादा नुकसान नहीं हुआ। इसके बाद ही उन्होंने करन जौहर कि फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द इयर से डेब्यू किया। वरुण के अलावा इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट ने भी डेब्यू किया था। इस फिल्म को दर्शकों ने खूब सराहा था।

वहीं उनकी फिल्म 'जुड़वा-2' 29 सितम्बर को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म साल 1996 में आई सलमान खान की सुपरहिट फिल्म 'जुड़वा' की सीक्वल है। इस फिल्म में वरुण के अलावा तापसी पन्नू और जैकलीन फर्नांडीज भी हैं।