लाइगर की रिलीज से पहले अनन्या ने लिया विजय की मां से आशीर्वाद

Before the release of Liger, Ananya took blessings from Vijays mother
लाइगर की रिलीज से पहले अनन्या ने लिया विजय की मां से आशीर्वाद
बॉलीवुड एक्ट्रेस लाइगर की रिलीज से पहले अनन्या ने लिया विजय की मां से आशीर्वाद
हाईलाइट
  • लाइगर की रिलीज से पहले अनन्या ने लिया विजय की मां से आशीर्वाद

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। अपनी आगामी फिल्म लाइगर की रिलीज से पहले, अभिनेत्री अनन्या पांडे एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ एक पूजा में उनके घर पर शामिल हुईं और एक्टर की मां से आशीर्वाद लिया।

अनन्या ने इंस्टाग्राम पर अपनी फिल्म लाइगर के लिए रखी गई पूजा की तीन तस्वीरें साझा कीं हैं।

इस तस्वीरों में से पहली में दोनों कलाकार लाल रंग का कपड़ा लिए एक सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं। उनके बगल में पुजारियों का एक समूह खड़ा दिखाई देता है।

दूसरी तस्वीर में उन्हें मुस्कुराते हुए दिखाया गया है क्योंकि विजय की मां, जो हरे रंग की साड़ी पहने हुई हैं, उन्हें अच्छे भाग्य का आशीर्वाद देती हैं।

अनन्या ने तस्वीरों को कैप्शन दिया, विजय देवरकोंडा की अम्मा से आशीर्वाद और लाइगर के लिए हैदराबाद में उनके घर पर पूजा। धन्यवाद आंटी।

विजय ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तस्वीर साझा की और लिखा, इस पूरे महीने में पूरे भारत का दौरा करना और इतना प्यार प्राप्त करना पहले से ही भगवान के आशीर्वाद जैसा महसूस हुआ! लेकिन मम्मी को लगता है कि हमें उनकी सुरक्षा की जरूरत है। इसलिए हम सभी के लिए पूजा रखी, अब वह जब तक हम अपना दौरा जारी रखेंगे, चैन से सोएंगे।

लिगर का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है। हिंदी और तेलुगु भाषाओं में एक साथ शूट की गई इस फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और पुरी कनेक्ट्स द्वारा किया गया है।

विजय ने अनन्या, रोनित रॉय और राम्या कृष्णा के साथ टाइटैनिक एमएमए फाइटर बॉक्सर के रूप में अभिनय किया। अमेरिकी बॉक्सर माइक टायसन ने भारतीय सिनेमा में अपने अभिनय की शुरूआत करते हुए एक विस्तारित कैमियो निभाया।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   17 Aug 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story