फिल्म रिलीज से पहले महाकाल के दर्शन करने पहुंचे रणबीर-आलिया, हिंन्दु संगठन के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

Before the release of the film, Ranbir-Alia came to visit Mahakal, the activists of the Hindu organization protested
फिल्म रिलीज से पहले महाकाल के दर्शन करने पहुंचे रणबीर-आलिया, हिंन्दु संगठन के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध
मध्यप्रदेश फिल्म रिलीज से पहले महाकाल के दर्शन करने पहुंचे रणबीर-आलिया, हिंन्दु संगठन के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध

डिजिटल डेस्क, उज्जैन। इसी साल अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने वाले रनबीर और आलिया बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। लेकिन रियल लाइफ के अलावा बड़े पर्दे पर भी दोनों की जोड़ी दिखाई देने वाली हैं। इसी महीने 9 तारीख को दोनों की फिल्म ब्रह्मास्त्र सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र की सफलता के लिए दोनों ही सुपरस्टार उज्जैन महाकाल के दर्शन करने पहुंचे। रनबीर और आलिया के अलावा फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी उनके साथ थे। जहां पर उन्हें बजरंग दल और विश्व हिन्दु परिषद के कार्यकर्तों के विरोध का सामना करना पड़ा। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने महाकाल मंदिर के मुख्य और वीवीआईपी गेट के सामने जोरदार हंगामा किया। हंगामे के बाद रणबीर कपूर,आलिया और अयान मुखर्जी तीनों को उज्जैन की कलेक्टर के घर पंहुच गए।

बजरंग दल के कार्यकर्ता रणबीर कपूर और आलिया को काले झंडे दिखाने का प्रयास में थे लेकिन पुलिस ने उन पर हल्का बल प्रयोग कर वहां से हटा दिया। कार्यकर्ताओं का कहना है कि रणबीर खुद कह चुके है कि वह बीफ खाते हैं तो ऐसे में उन्हें कैसे मंदिर में प्रवेश दिया जा रहा है। हिंदु संगठन के कार्यकर्ताओं का कहना है कि प्रसासन को इसका जवावा देना पडेगा।  


 ब्रह्मास्त्र की होगी अग्नी परीक्षा 

इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की फिल्मों को फैंस बॉयकॉट कर रहे हैं। इसी बीच रनबीर और आलिया की जोड़ी अपनी हाई बजट फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर आ रहे हैं। दोनों ही स्टार्स फिलहाल अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। यह फिल्म 9 सितंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होने वाली है। 400 करोड़ से अधिक की बजट में बनी यह फिल्म पूरे देश में पांच भाषाओं में एक साथ रिलीज होगी। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रनबीर, आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी और  मौनी रॉय भी लीड रोल दिखाई देंगी।  
 

Created On :   6 Sep 2022 3:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story