निर्माता बनना नया जन्म लेने जैसा : रहमान

Being a producer is like taking a new birth: Rahman
निर्माता बनना नया जन्म लेने जैसा : रहमान
निर्माता बनना नया जन्म लेने जैसा : रहमान
हाईलाइट
  • निर्माता बनना नया जन्म लेने जैसा : रहमान

मुंबई, 27 फरवरी (आईएएनएस)। ऑस्कर विजेता संगीतकार ए. आर. रहमान का कहना है कि निर्माता बनना एक नए इंसान के रूप में फिर से जन्म लेना है।

रहमान अपनी फिल्म 99 सॉन्ग्स के लेखक व निर्माता हैं।

रहमान ने कहा, जब से मैंने निर्माता बनने का निर्णय लिया है, तब से ऐसा लग रहा है कि जैसे मैंने नया जन्म लिया है। यह एक बिल्कुल नया एहसास है।

उन्होंने आगे कहा, यह एक नया एहसास है। ऐसा महसूस हो रहा है कि मैंने नए सिरे से शुरुआत की है और अब इसमें अपना सर्वश्रेष्ठ देने में मैं कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता हूं। इसके साथ ही चूंकि मैं अभिनेता और निर्देशक जैसे नवागंतुको के साथ काम कर रहा था, तो मुझे याद दिलाया गया था कि हमारी एक पूरी नई टीम है और हमारे पास एक सीमित बजट है, लेकिन इसके बाद भी मैं इसे अच्छे से पेश करने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता था।

नवागंतुक निर्देशक विश्वेश कृष्णमूर्ति इस फिल्म के निर्देशक हैं। यह फिल्म हिंदी, तमिल और तेलुगु तीन भाषाओं में रिलीज होगी। 99 सॉन्ग्स इहान भट्ट को भी प्रस्तुत करने जा रहे हैं।

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म का निर्माण ए. आर. रहमान की फिल्म निर्माण कंपनी वाईएम मूवीज के बैनर तले किया गया है और आइडल एंटरटेनमेंट इसके सह-निर्माता हैं।

Created On :   27 Feb 2020 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story