स्वस्थ रहने से मुझे खुशी मिलती है

being healthy makes me happy, TV actor Udit Shukla
स्वस्थ रहने से मुझे खुशी मिलती है
उदित शुक्ला स्वस्थ रहने से मुझे खुशी मिलती है

डिजिटल डेस्क,मुंबई। टीवी अभिनेता उदित शुक्ला को स्वस्थ रहने में मजा आता है क्योंकि इससे उन्हें खुशी मिलती है। शुक्ला ने ढाई किलो प्रेम, रंगरसिया, सुवीन गुग्गल जैसे शो में काम करके प्रसिद्धि हासिल की है। उन्होंने आगे कहा, कोविड-19 महामारी के कारण दो वर्षों के लंबे लॉकडाउन का अनुभव करने के बाद हम खुली हवा में सांस ले रहे हैं। हमे अपनी त्वचा की देखभाल के बारे में चिंतित होना महत्वपूर्ण है। इन दिनों हमने अपनी त्वचा देखभाल की दिनचर्या को आत्म-देखभाल के अनुभवों में भी बदल दिया है और मैं स्वस्थ रहने में विश्वास करता हूं क्योंकि यह मुझे खुश रखता है।

अभिषेक पांडे के रूप में रंग जौन तेरे रंग में शो की शूटिंग कर रहे अभिनेता को लगता है कि पुरुषों को त्वचा की देखभाल करने की आवश्यकता है। उन्होंने आगे बताया कि, एक अभिनेता के रूप में मुझे शूटिंग से पहले मेकअप करने की आवश्यकता होती है।

जबकि यह एक तथ्य है कि हम सभी जानते हैं कि पुरुषों के लिए मेकअप एक डिजिटल अनुभवों के साथ आगे बढ़ रहा है। गर्मी के सीजन से निपटने के लिए उदित खुद को हाइड्रेट रखते हैं। उन्होंने आगे बताया कि, जैसे-जैसे तापमान बढ़ता है, वैसे-वैसे हमारे शरीर को पानी की आवश्यकता होती है। इसलिए मैं अधिक पानी, ताजा जूस और अन्य स्वस्थ चीजों का सेवन करके हाइड्रेटेड रहना सुनिश्चित करता हूं।

(आईएएनएस)

Created On :   28 April 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story