बेन एफ्लेक गायिक जेनिफर लोपेज का सच्चा प्यार हैं

Ben Affleck is the true love of singer Jennifer Lopez
बेन एफ्लेक गायिक जेनिफर लोपेज का सच्चा प्यार हैं
जेएलओ की मां बेन एफ्लेक गायिक जेनिफर लोपेज का सच्चा प्यार हैं

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। हॉलीवुड अभिनेत्री/गायिका जेनिफर लोपेज की मां ग्वाडालूप रॉड्रअगेज का मानना है कि हॉलीवुड स्टार बेन एफ्लेक जेनिफर लोपेज का सच्चा प्यार हैं।

फीमेलफस्र्ट डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के अनुसार, द व्यू पर एक गोलमेज वार्ता के दौरान 53 वर्षीय होस्टिन ने कहा कि उन्होंने बेन एफ्लेक के साथ स्टार के संबंधों के बारे में जेनिफर लोपेज की मां से बात की।

शो की शुरुआत व्हूपी गोल्डबर्ग ने लोपेज और एफ्लेक को बधाई देने के साथ की, जिन्होंने शनिवार को लास वेगास में शादी के बंधन में बंध गए।

जब 66 वर्षीय व्हूपी ने अपने सह-मेजबानों से पूछा कि क्या वे आश्चर्यचकित हैं कि जिस जोड़े को उन्होंने बेनिफर करार दिया गया था, उसने शादी कर ली, होस्टिन ने कहा, क्योंकि बेन उसका सच्चा प्यार है।

सनी ने कहा, मुझे पता था कि वे एक साथ वापस आएंगे। मुझे पता था कि वे प्यार में थे।

उन्होंने कहा, मैंने जेनिफर की मां लुपे से इस बारे में बात की है। लुपे ने हमेशा कहा है कि बेन उसका सच्चा प्यार है और हम सभी के पास है और मुझे पता है कि यह हमेशा के लिए चलेगा और वे जा रहे हैं, हमेशा के लिए खुशी से रहते हैं और इसलिए उसने उसका नाम लिया और वह उससे प्यार करती है।

जेनिफर और बेन की शादी में एक गवाह ने कहा कि वे भावुक और अश्रुपूर्ण थे, क्योंकि उन्होंने अपनी शादी में मन्नतें पढ़ीं।

रिपोर्टों में कहा गया है कि 52 वर्षीय जेनिफर हियर कम्स द ब्राइड के लिए गलियारे से नीचे चली गईं, जो कि आश्चर्यजनक, कम महत्वपूर्ण समारोह में प्रसिद्ध चैपल के ब्लूटूथ स्पीकर पर बजाया गया था।

ए-लिस्टर्स के विवाह समारोह में बहुत कम मेहमानों में गायिक की 14 वर्षीय जुड़वां लड़की एम्मे और अभिनेता बेन के तीन बच्चों में से एक थे।

कथित तौर पर यह जोड़ी जॉर्जिया में बेन के घर पर दूसरी शादी की योजना बना रही है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 July 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story