कहानी के बारे में और सुराग देता है भेड़िया का स्पेशल ट्रेलर

Bhediyas special trailer gives more clues about the story
कहानी के बारे में और सुराग देता है भेड़िया का स्पेशल ट्रेलर
अपकमिंग फिल्म कहानी के बारे में और सुराग देता है भेड़िया का स्पेशल ट्रेलर
हाईलाइट
  • कहानी के बारे में और सुराग देता है भेड़िया का स्पेशल ट्रेलर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वरुण धवन और कृति सेनन अभिनीत फिल्म भेड़िया की रिलीज से पहले फिल्म के निर्माताओं ने शनिवार को फिल्म का एक विशेष प्री-रिलीज ट्रेलर जारी किया है।

1 मिनट और 30 सेकेंड के इस विशेष वीडियो में फिल्म की और भी कई बारीकियां हैं। यह लिटिल रेड राइडिंग हूड की कथा से भी सूक्ष्म संदर्भ लेता है।

अपने पूर्ववर्ती की तरह, विशेष ट्रेलर में भी अच्छी इमेजरी, वीएफएक्स और रंगों का दावा किया गया है, जिसमें वरुण धवन टिट्युलर किरदार में डैशिंग दिख रहे हैं। यह एक विद्रोही समूह को सड़कों पर बेतहाशा घूमते हुए भी दिखाता है।

प्राचीन अरुणाचली लोककथाओं पर आधारित यह फिल्म एक साधारण व्यक्ति भास्कर की कहानी बताती है, जो पौराणिक जानवर द्वारा काटे जाने के बाद भेड़िये में बदलना शुरू कर देता है।

जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान द्वारा प्रस्तुत, भेड़िया एक मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन है, जो अमर कौशिक द्वारा निर्देशित और दिनेश विजान द्वारा निर्मित है।

फिल्म, जिसमें दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी भी हैं, 25 नवंबर, 2022 को 2डी और 3डी में हिंदी, तेलुगु और तमिल में पूरे भारत के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Nov 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story