वायरल एमएमएस पर पहली बार फूटा अक्षरा सिंह का गुस्सा, खुलकर बताया कौन कर रहा है उन्हें बदनाम करने की साजिश

Bhojpuri actress Akshara Singhs MMS video leaked once again, seen in objectionable condition!
वायरल एमएमएस पर पहली बार फूटा अक्षरा सिंह का गुस्सा, खुलकर बताया कौन कर रहा है उन्हें बदनाम करने की साजिश
अक्षरा सिंह का गुस्सा वायरल एमएमएस पर पहली बार फूटा अक्षरा सिंह का गुस्सा, खुलकर बताया कौन कर रहा है उन्हें बदनाम करने की साजिश

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस और सिंगर हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते रहते हैं। फैंस भी उन्हें काफी पसंद करते हैं। वहीं एक्ट्रेस से जुड़ी एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है कि, अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस का आपत्तिजनक वीडियो वायरल हो रहा है पहले भी अक्षरा का एमएमएस वीडियो विवादो में रहा था। लेकिन अब अक्षरा ने इस वीडियो के लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है। उन्होंने आज तक से एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान कहा की एक गुट 2018 से उनके पीछे पड़ा है और उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। 

आपत्तिजनक हालत में कौन !

अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो टेलिग्राम और रेडिट जैसे प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक्ट्रेस अपत्तिजनक हालात में नजर आ रही हैं। कहा जा रहा है कि उसमें अक्षरा और उनके बॉयफ्रेंड कॉम्प्रोमाइजिंग पोजीशन में नजर आ रहे हैं। हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि वीडियो में अक्षरा सिंह ही हैं या फिर कोई और। लेकिन इस वीडियो में जो महिला नजर आ रही है वह अपना नाम अक्षरा बता रही है। लेकिन अब अक्षरा ने वायरल खबरों के देखने के बाद अपना रिएक्शन दिया है। 

Akshara Singh MMS Video: अक्षरा सिंह का एमएमएस वीडियो वायरल, यहां देखे Viral  MMS - Today Haryana

 

बोलीं- पैसे कमाने के लिए लोग किसी भी हद तक जा सकते हैं

आजतक एक्सक्लूसिव बातचीत के दौरान अक्षरा कहती हैं,'मैं अभी बस्ती में हूं और यहां एक वुमन ओरिएंटेड फिल्म की शूटिंग कर रही हूं। अभी न्यूज पढ़ी, मैं सच में परेशान हो चुकी हूं। मैं यही कहना चाहूंगी कि बस अब हो गया। आदमी काम के लिए यहां लगातार स्ट्रगल कर रहा है और इस तरह की खबरें उसे डिस्टर्ब कर देती हैं। अक्षरा आगे कहती हैं, 'चलो कोई यू-ट्यूब वाला इस तरह की ओछी हरकत करता है, तो मुझे उससे फर्क नहीं पड़ता है। मैं जानती हूं कि पैसा कमाने के लिए वो किसी भी हद तक चले जाते हैं। 

अब लीगल एक्शन लूंगी

अक्षरा आगे कहती हैं कि,मुझे यहां दिक्कत बड़े चैनल्स व मीडिया वालों से है। उन्हें इस तरह की गलत खबरें फैलाने का अधिकार किसने दिया है। वो बिना सच्चाई के चीजों को इनवेस्टिगेट कर छापते हैं, तो बहुत दुख होता है। मैंने तो कुछ कंफर्म नहीं किया है, फिर एक लड़की के बारे में ऐसी बातें आपने लिखी कैसे? किसने आपको ये हक दिया है? मैं मानती हूं कि एक आर्टिस्ट के तौर पर मीडिया की इज्जत करनी चाहिए लेकिन अगर वो ही आपकी इज्जत की धज्जियां उड़ाने लग जाए, तो वो आर्टिस्ट क्या करे। मेरा यही सवाल है? अब मैं सच में उन मीडिया हाउसेस के खिलाफ लीगल एक्शन लूंगी। पानी सिर के ऊपर जा चुका है।' 

दूसरी आकांक्षा दुबे बनने पर मजबूर कर रहे हैं लोग 

अक्षरा कहती हैं,'ऑलरेडी एक गैंग 2018 से मेरे पीछे पड़ा है। यहां काम करने नहीं दे रहे हैं। वे लोग क्या यही चाहते है कि मैं दूसरी आकांक्षा दुबे बन जाऊं? मैं भी इन सब चीजों से तंग आकर फांसी लगा लूं? तब जाकर शायद उन्हें सुकून मिले। मैं अच्छे से जानती हूं कि लोग यही चाहते हैं, लेकिन कभी भी उनकी यह ख्वाहिश पूरी नहीं होने दूंगी। मैं 2018 के बाद से फिल्मों में, गानों में अपने प्रफेशनल कामों में कई तरह की दिक्कतें रोजाना झेल रही हूं। मैं कभी टूटी नहीं, मैंने निर्णय लिया है कि चाहे कुछ भी हो जाए, मुझे स्ट्रॉन्ग रहना है। मैं जानती हूं कि यहां इंडस्ट्री में कैसे लोग एक गुट बनाकर एक एक्ट्रेस को परेशान करते हैं, उसे टॉर्चर करते हैं, उसे किस तरीके से काम के लिए स्ट्रगल करवाते हैं। यही झेलकर आगे बढ़ने की जद्दोजहद में लगी हुई हूं।'

पहले भी हुआ था वीडियो वायरल

ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का आपत्तिजनक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। इससे पहले भी जब अक्षरा बिग बॉस के घर से बाहर आई थी तब भी ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसे एक्ट्रेस ने फेक बताया था। उस समय एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर लाइव आकर कहा था कि, कोई मुझे जानबूझ कर बदनाम करने की कोशिश कर रहा है। कोई उनकी इमेज को खराब करना चाहता है। इसी के साथ उन्होंने उन लोगों को भी फटकार लगाई थी जो दूसरों की बहू बेटी को ऐसे बदनाम करते हैं।

कौन कर रहा एक्ट्रेस को बदनाम?

पहले भी एक्ट्रेस ने वीडियो को झूठा बता कर, वीडियो वायरल करने वाले को जमकर फटकार लगाई थी। लेकिन इसके बाद भी वीडियो का फिर से लीक होना ये सवाल खड़ा करता है कि, कौन है जो इस तरह से बार बार वीडियो को लीक कर रहा है और एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है? 

 
 

Created On :   5 April 2023 10:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story