भोजपुरी सिंगर राकेश मिश्रा ने किया कमाल , महज 24 घंटे के अंदर मिले गाने को लाखों व्यूज, स्टार पहले भी दे चुका है ये सुपरहिट सॉन्ग 

भोजपुरी सिनेमा भोजपुरी सिंगर राकेश मिश्रा ने किया कमाल , महज 24 घंटे के अंदर मिले गाने को लाखों व्यूज, स्टार पहले भी दे चुका है ये सुपरहिट सॉन्ग 

डिजिटल डेस्क, पटना। भोजपुरी इंडस्ड्री के स्टार सिंगर राकेश मिश्रा किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। उनका साल 2021 में आया गाना "राजा तनी जाई न बहरिया" को यूट्यूब पर रिकार्ड तोड़ व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने की वजह से वह इंडस्ड्री में खास पहचान बनाने में सफल रहे हैं। एक बार फिर से स्टार का नया गाना रिलीज हुआ है। जिसके बाद से ही वो लाइमलाइट में बने हुए हैं। फैंस इनके गाने को खूब प्यार दे रहे हैं। वहीं महज 24 घंटे के अंदर ही गाने को यूट्यूब पर लाखों व्यूज मिल चुके हैं।

गाने में दिखा कूल लुक

गाने के बोल "दांते अंगुरी दबाके" है। इस गाने में राकेश मिश्रा काफी कूल अंदाज में नजर आ रहे हैं। गाने में भोजपुरी की मशहूर डांसर मैरी भी दिखाई दे रही हैं। वहीं गाने में दोनों स्टार्स की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है। राकेश ने गाने में ब्लैक टीसर्ट के साथ गुलाबी कलर का शॉर्ट कैरी किया है। जबकि मैरी ने हॉफ जिंस पैंट के साथ डेनिम पहने हुए दिखाई दे रही हैं। जिनमें दोनों काफी खूबसूरत लग रहे हैं।

महज 24 घंटे में मिला लाखों व्यूज

इस गाने को महज 24 घंटे के अंदर ही यूट्यूब पर 6 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं गाने को राकेश मिश्रा के साथ मनिता श्री ने भी अपनी आवाज दी है। इस गाने के बोल सोनी शर्मा ने लिखे हैं। जबकि गाने का डॉयरेक्शन रोशन सिंह ने किया है। फैंस अपने चहेते स्टार के गाने को बेहद पंसद कर रहे हैं। यूट्यूब के कमेंट्स सेक्शन में राकेश मिश्रा की आवाज की जमकर तारीफ हो रही है। यूजर उन्हें आवाज का जादूगार बता रहे हैं। एक फैन ने लिखा "इनके आवाज में जरूर कोई जादू है, तभी तो करोड़ों लोगों के दिलो में राज करते हैं लव यू भईया"।

सुपरडुपर हिट हुआ था गाना

राकेश मिश्रा का गाना "राजा तनी जाई न बहरिया" ने रिकॉर्ड तोड़ व्यूज पा कर भोजपुरी के सबसे सुपरहिट गानों में अपना नाम दर्ज करा चुका है। इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 497 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वहीं इस गाने को 19 लाख लोगों ने अब तक लाईक किया है। इस गाने के बाद राकेश मिश्रा को एक नया स्टारडम देखने को मिला। 

Created On :   13 Jan 2023 3:03 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story