दूसरी बार कोरोना पोजिटिव होने पर बिग बी ने दिया बयान, कहा हर दिन नहीं देगें हेल्थ अपडेट

Big B gave a statement on being Corona positive for the second time, said he will not give health updates every day
दूसरी बार कोरोना पोजिटिव होने पर बिग बी ने दिया बयान, कहा हर दिन नहीं देगें हेल्थ अपडेट
बॉलीवुड में कोरोना का कहर दूसरी बार कोरोना पोजिटिव होने पर बिग बी ने दिया बयान, कहा हर दिन नहीं देगें हेल्थ अपडेट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अमिताभ बच्चन को फिर से कोविड हो गया है इसकी जानकारी खुद बीग बी ने अपने ब्लॉग के जरिए दी है। जिसके वजह से केबीसी की शूटिंग पर भी असर पड़ है और शूटिंग अब रोक दी गई है जिसको लेकर भी बीग बी ने अपनी चिन्ता जताई है।

बीग बी नहीं देगें डेली अपडेट
बीग बी ने अपने फैंस से कहा है कि वे अपनी हेल्थ के बारे में कोई भी डेली की अपडेटस नहीं देगें, क्योि कि ये फिजूल है और वे अभी बीमारी से एक जंग लड़ रहें हैं। हांलाकि जो भी होगा वो बताते रहेंगे। अपनी सेहत और कोरोना को लेकर परेशानी और निराशा की बात करते हुए अमिताभ बच्चन ने बताया हैं कि उनहोंने सभी तरह की सावधानी बरती है और इंजेक्शन के सभी डोज के साथ बूस्टर डोज भी लगवाया उसके बाद भी कोरोना ने उनका पीछा नहीं छोड़ा। बीग बी को अपने आसपास के करीबियों की ज्यादा चिंता है। 

केबीसी के लिए जताई चिंता
अमिताभ बच्चन को फिर से कोविड हो जाने से रियालिटी शो कौन बनेगो करोड़पती की शूटिंग रोक दी गई है, शो को होस्ट कर रहे बीग बी को कोविड के चलते कई चीजों का सामना भी करना पड़ रहा है और इस बात से खुद बीग बी भी चिंतित है और उन्होंने अपने ब्लॉग में लिखा, अचान काम रुक जाना सही नहीं है एडजस्टमेंंट कर सकतें हैं पर जो समय चला गया है उसको पकड़ नहीं जा सकते हैं, खास कर जब टीवी सिरियल की बात हो। जैसा की हम सभी जानते है कि काफी समय लगता हर चीज का सेटअप करने मेंं इसके लिए एनर्जी भी लगती है और यही बेबसी सीसटम को तोड़ देती है। 

बता दें कि, 2020 में अमिताभ बच्चन को कोरोना हुआ था तब उनको अस्पताल में भी कुछ समय बीताना पड़ा था, जिसके बाद उनके बेटे अभिषेक और बहू एश्वर्या को भी कोरोना हुआ था।  कौन बनेगा करोड़पति का 14वां सीजन है जिसका कारोड़पती अभी तक नहीं मिला है वैसे तो केबीसी के बैकअप एपिसोड अभी है इस लिए शो अभी तक दिखाया जा रहा है शो को इस बार भी फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है।

Created On :   26 Aug 2022 11:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story