comScore

बिग बी में बहुत ऊर्जा है: नलनीश नील

June 15th, 2020 11:00 IST
 बिग बी में बहुत ऊर्जा है: नलनीश नील

हाईलाइट

  • बिग बी में बहुत ऊर्जा है: नलनीश नील

मुंबई, 15 जून (आईएएनएस)। गुलाबो सिताबो के अभिनेता नलनीश नील ने बताया है कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन से बहुत कुछ सीखा है।

नलनीश ने कहा, अमिताभ सर के साथ काम करना एक महान क्षण था। सेट पर उनकी ऊर्जा कमाल की होती है। हमने पहले एक विज्ञापन की शूटिंग में साथ में काम किया और अब इस फिल्म में काम किया।

हम मुंबई में एक रीडिंग सेशन के लिए उनके निवास पर भी गए थे और यह एक अद्भुत अनुभव था। मुझे उनसे और काम के प्रति उनके समर्पण से बहुत कुछ सीखने को मिला। वह अपने सह-कलाकारों को सहज बनाते हैं। मुझे खुद में सुधार करने में उनसे बहुत मदद मिली।

शूजीत सिरकार के निर्देशन में बनी इस फिल्म में नलनीश नील ने फातिमा महल की देखभाल करने वाले का रोल निभाया है। उनके चरित्र में कोई संवाद नहीं है क्योंकि वह कहानी में मूक बने हैं।

अभिनेता ने कहा, फिल्म में मैं और मेरी पत्नी, मिर्जा शेख (अमिताभ बच्चन) और फातिमा बेगम (फारुख जफर) के बेहद करीबी हैं और उनका ख्याल रखते हैं। अमिताभ सर और मैंने एक साथ कुछ मजेदार क्षण लखनऊ में फिल्माए हैं।

उन्होंने आगे कहा, मेरी उनसे रिहर्सल के दौरान ही ज्यादातर बात हुई। सेट पर उनका व्यवहार विनम्र और दयालु था। वह हम सभी को बहुत हंसाते थे।

हालांकि, अमिताभ बच्चन के साथ दो बार काम करने का अवसर मिलने के बाद भी नलनीश उनके साथ एक भी फोटो क्लिक नहीं कर पाए, जिसका उन्हें अफसोस है।

अभिनेता ने खुलासा किया, शूटिंग के आखिरी दिन मैंने उनसे कहा कि मेरी मां आपसे बात करना चाहती हैं। फिर उन्होंने वीडियो कॉल के जरिए मेरे पूरे परिवार से बात की और मेरे काम की प्रशंसा की।

बता दें कि गुलाबो सीताबो में आयुष्मान खुराना, विजय राज, बृजेन्द्र काला, सृष्टि श्रीवास्तव और फारुख जफर भी हैं। शुक्रवार को अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म का प्रीमियर हुआ है।

कमेंट करें
Pu04x