दैनिक भास्कर हिंदी: BIGG BOSS 11 : अर्शी खान को दिखाया बाहर का रास्ता, रो पड़े विकास

December 24th, 2017

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॅास 11 से हितेन तेजवानी के बाहर होते ही अर्शी खान और विकास गुप्ता का लक भी चला गया है। इस वीक हितेन का लक टूटते ही अर्शी खान भी बाहर हो गई हैं। अब बारी विकास गुप्ता की है। हितेन और अर्शी के बाहर होते ही विकास गुप्ता मुश्किल में नजर आने लगे हैं। हितेन जाते जाते अपने साथ लक भी लेकर चले गए हैं। हितेन के बाद अर्शी खान ही विकास की सबसे बड़ी सपोर्टर मानी जाती रही हैं। 

 

ऐसी खबर है कि हितेन के फैंस का सपोर्ट वोटिंग में अर्शी को मिल रहा था। हितेन और अर्शी को जोड़ी में वोट मिल रहे थे। हितेन के जाते ही वोटिंग का लक भी अर्शी के पास से चला गया। यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि हितेन विकास और अर्शी दोनों के लिए लकी रहे हैं। हितेन के जाते ही अर्शी खान का सफर खत्म हो गया। मुमकिन है कि जल्द ही विकास गुप्ता फाइनल की रेस से बाहर नजर आएं।

 

अर्शी खान ने घर से जाते हुए हिना खान को घर की सबसे बड़ी नागिन बताया है। दूसरी तरफ 12वें हफ्ते में हिना को घर का कप्तान बनने का मौका मिल ही गया। जी हां इसी के साथ हिना अगले हफ्ते के नॉमिनेशन से भी बच गई हैं।

 

बिग बॅास 11 में पहली बार किसी कंटेस्टेंट को सलमान ने घर से बाहर होते ही स्टेज पर बुलाया है। अर्शी खान से बातचीत के दौरान उन्हें बिग पॅावर दी गई। इस पॅावर के अनुसार अर्शी ने विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा को सेमीफाइनल में पहुंचा दिया है। लाइव वोटिंग से विकास सेमीफाइनल में पहुंच गए हैं।

 

अर्शी के घर से बाहर जाने का सबसे ज्यादा दुख विकास गुप्ता को हुआ है, तो वहीं पुनीश, आकाश और शिल्पा बहुत खुश हुए हैं। अर्शी खान लगातार अच्छा खेल रही थीं, लेकिन पिछले कुछ दिनों से वे थोड़ी नेगेटिव हो गई थीं। शायद इस वजह से दर्शकों में उनका चार्म कम हो गया था और आज वीकेंड का वार में वे घर से बाहर हो गईं।

 

 

वहीं लव त्यागी और पुनीश शर्मा जैसे सदस्यों का घर में बने रहना सवाल खड़े करता है, क्योंकि वे दोनों कुछ नहीं कर रहे हैं फिर भी उन्हें वोट कैसे मिल रहे हैं, जबकि अर्शी खान अच्छा खेलते हुए भी घर से बाहर हो गईं।