सलमान खान ने एमसी स्टेन को दी बाहर जाने की अनुमति

Bigg Boss 16: Salman Khan allows MC Stan to go out
सलमान खान ने एमसी स्टेन को दी बाहर जाने की अनुमति
बिग बॉस 16 सलमान खान ने एमसी स्टेन को दी बाहर जाने की अनुमति

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वीकेंड का वार एपिसोड में एमसी स्टेन, जो कि नॉमिनेटेड थे, लगता है कि बिग बॉस 16 के घर से स्वेच्छा से बाहर चले गए हैं। ऐसा लगता है कि एमसी स्टेन शो से बाहर चले गए हैं, जैसा कि आने वाले एपिसोड के नए प्रोमो में दिखाया गया है।

शुक्रवार के एपिसोड के प्रोमो में होस्ट सलमान खान को एमसी स्टेन की याद दिलाते हुए दिखाया गया है कि कैसे उन्होंने शो में बहुत उत्साह के साथ प्रवेश किया था। उन्होंने कहा, किस माइंडसेट के साथ आया था, तू यहां स्टेन। तेरे बाहर बहुत सारे फैन हैं, वो बोलेंगे यार ये कौनसा हमारा हीरो। क्विटर बोलेंगे तेरे को, अच्छा लगेगा क्या।

स्टेन ने जवाब दिया, मेरा मन सही में नहीं लग रहा सर। जब उसके घरवाले उससे कहते हैं, ऐसे थोड़े ना चलेगा। तो वह उनसे कहता है, भाईलोग बहनलोग। मानो उसके जाने से पहले भाषण दे रहा हो। सलमान ने उन्हें कहा कि अगर वह बाहर जाना चाहते हैं तो छोड़ दें और बिग बॉस हाउस के गेट खोलने की घोषणा की।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Dec 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story