सलमान ने मिमिक्री एक्ट के लिए सुंबुल तौकीर की तारीफ की

Bigg Boss 16: Salman praises Sumbul Tauqeer for his mimicry act
सलमान ने मिमिक्री एक्ट के लिए सुंबुल तौकीर की तारीफ की
बिग बॉस 16 सलमान ने मिमिक्री एक्ट के लिए सुंबुल तौकीर की तारीफ की

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। होस्ट सलमान खान ने इम्ली एक्ट्रेस सुंबुल तौकीर को बिग बॉस 16 में सबसे कम उम्र की कंटेस्टेंट के तौर पर पेश किया। सलमान ने अभिनेत्री की तारीफ भी की और उनकी सादगी को लेकर काफी खुश भी हुए। सुंबुल ने सलमान से कहा कि वह उनके वीकेंड का वार अवतार से डरती हैं और जिस तरह से वह प्रतियोगियों को चुनौती देते हैं, उसकी नकल करते हैं, तो सलमान ने उनकी तारीफ की और कहा कि कोई भी उनकी इतनी अच्छी नकल नहीं कर सकता।

सुंबुल ने एक कविता सुनाई और उनके पिता मंच पर उसके साथ शामिल हो गए। उन्होंने कहा कि शो के लिए साइन करने के बाद वह काफी घबराई हुई थी और उसके पिता ने उसे इसमें भाग लेने के लिए प्रेरित किया था। अभिनेत्री के पिता ने उनसे कहा था कि तुम कभी हार नहीं मान सकती। अब उन्होंने कहा, वह घर के अंदर आग लगाने के लिए तैयार है।

सलमान ने उनके पालन-पोषण के लिए सुंबुल की सराहना की। उनके प्रवेश के बाद कई प्रशंसकों ने ट्विटर पर उन्हें पूर्ण पैकेज कहा। कुछ ने तो यह भी भविष्यवाणी की थी कि वह फाइनलिस्ट होंगी। बिग बॉस 16 के अन्य प्रतियोगियों में टीना दत्ता, श्रीजिता डे, गौतम विग, मान्या सिंह, सौंदर्या शर्मा और गोर नागोरी शामिल थे। बिग बॉस 16 कलर्स पर प्रसारित होता है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Oct 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story