comScore

Bigg Boss 13: इस बार बिग बॉस के घर में होगा फैमिली ड्रामा, कंटेस्टेंट को चढ़ेगा इमोशनल फीवर

Bigg Boss 13: इस बार बिग बॉस के घर में होगा फैमिली ड्रामा, कंटेस्टेंट को चढ़ेगा इमोशनल फीवर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 13 में इस वीकेंड फैमिली ड्रामा देखने को मिलेगा। क्योंकि आने वाले एपिसोड में दर्शकों को वह देखने मिलेगा, जिसका उन्हें लंबे समय से इंतजार था। लंबी समय से चली आ रही अटकलें इस वीकेंड दूर हो सकती हैं। रिपोर्ट के अनुसार इस बार प्रतियोगियों के माता पिता शो पर आकर उन्हें सरप्राइज दे सकते हैं। जिससे सभी प्रतियोगी इमोशनल होते नजर आएंगे। 

बताया जा रहा है कि इस दौरान पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी भी इस दौरे में शामिल हो सकती है। साथ ही यह भी सामने आ चुका है कि किसके घर से कौन आ सकता है। रिपोर्ट के अनुसार माहिरा शर्मा की मां सनाया आने वाली हैं। शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह घर में प्रवेश करेंगे। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला की मां भी इस फैमिली वीक का हिस्सा होंगी।

पारस की गर्लफ्रेंड का रिएक्शन
सोचने वाली बात यह है कि अगर पारस की गर्लफ्रेंड शो पर आती है तो वह कैसे रिएक्ट करेंगी? क्योंकि शो में पारस और माहिरा के संबंध के बारे में सब जानते हैं। चूंकि यह फैमिली वीक है, इसलिए शायद आकांक्षा इस वीक में नहीं आए, लेकिन पारस की मां रूबी, फैमिली वीकेंड में अपने बेटे से मिलने आ सकती हैं। 

कमेंट करें
RZcH8