बिली इलिश ने ग्लास्टनबरी में अमेरिकी शासन की खिंचाई की

Billie Eilish slams US rule in Glastonbury
बिली इलिश ने ग्लास्टनबरी में अमेरिकी शासन की खिंचाई की
हॉलीवुड बिली इलिश ने ग्लास्टनबरी में अमेरिकी शासन की खिंचाई की
हाईलाइट
  • बिली इलिश ने ग्लास्टनबरी में अमेरिकी शासन की खिंचाई की

डिजिटल डेस्क, लंदन। गायिका बिली इलिश ने गर्भपात के संवैधानिक अधिकार को समाप्त करने के अमेरिकी सुप्रीम कोर्ट के फैसले का विरोध करने के लिए अपने सेट का इस्तेमाल किया। इस बात की जानकारी बीबीसी न्यूज रिपोर्ट से सामने आई है।

बली इलिश, जो इंग्लैंड में 50 साल पुराने ग्लास्टनबरी फेस्टिवल में सुर्खियों में रहने वाली सबसे कम उम्र की गायिका बनी हैं।

20 वर्षीय पॉप स्टार ने प्रतिष्ठित पिरामिड स्टेज से कहा, आज अमेरिका में महिलाओं के लिए वास्तव में काला दिन है। मैं सिर्फ इसलिए कहने जा रही हूं, क्योंकि मैं इसके बारे में अब और नहीं सोच सकती।

उन्होंने योर पावर, अपने पद का दुरुपयोग करने वाले वृद्ध पुरुषों के बारे में एक गीत, सभी प्रभावितों को समर्पित किया।

शुक्रवार को, यू.एस. सुप्रीम कोर्ट ने महिलाओं के लिए राष्ट्रव्यापी गर्भपात अधिकारों की गारंटी देने वाले रो बनाम वेड के नाम से ज्ञात 50 वर्षीय फैसले को उलट दिया।

इस फैसले का मतलब है कि पूरे अमेरिका में लाखों महिलाएं गर्भपात के अपने कानूनी अधिकार को खो देंगी, क्योंकि अलग-अलग राज्य इस पर अपने कानून बनाने में सक्षम होंगे।

वेराइटी के अनुसार, बिली इलिश वल्र्ड ने मैनचेस्टर के एक संगीत कार्यक्रम में टीवी शीर्षक से एक नए गीत का प्रीमियर किया, और इसमें निम्नलिखित गीत शामिल थे, इंटरनेट के जंगली देखने वाले फिल्मी सितारे परीक्षण पर जबकि वे रो बनाम वेड फैसले को उलट रहे हैं।

बाद में ऑनलाइन पत्रिका एनएमई को यू.एस. सुप्रीम कोर्ट के फैसले के दिन जारी एक साक्षात्कार में गायिका ने बताया, मैं अवसाद की इस स्थिति में थी, अपने शरीर पर अपने अधिकार खो रही थी और फिर मैं इंटरनेट पर जाऊंगी और यह लोग होंगे जो इस (जॉनी डेप-एम्बर हर्ड) परीक्षण पर अपनी राय देंगे।

गायिका ने आगे कहा, खैर महिलाएं अपने शरीर के अधिकार खो रही हैं, तो हम मशहूर हस्तियों के तलाक के मुकदमे की बात क्यों कर रहे हैं? कौन बकवास करता है? उन्हें इसे अपने आप समझने दें। इंटरनेट कभी-कभी मुझे परेशान परेशान करता है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Jun 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story