comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

ब्लैक लाइव्स मैटर : कंगना ने बीटाउन के सेलेब्स की आलोचना की

June 06th, 2020 18:30 IST
 ब्लैक लाइव्स मैटर : कंगना ने बीटाउन के सेलेब्स की आलोचना की

हाईलाइट

  • ब्लैक लाइव्स मैटर : कंगना ने बीटाउन के सेलेब्स की आलोचना की

मुंबई, 6 जून (आईएएनएस)। कंगना रनौत ने बॉलीवुड की उन हस्तियों पर कटाक्ष किया है जो अमेरिका के मिनियापोलिस में जॉर्ज फ्लॉएड की हत्या का विरोध कर रहे हैं और ब्लैक लाइव्स मैटर अभियान में हिस्सा ले रहे हैं। अभिनेत्री का कहना है कि ये वही लोग हैं, जो पालघर में मॉब लिंचिंग का शिकार हुए दो साधुओं के मामले पर चुप्पी साधे हुए थे।

बीबीसी को दिए एक साक्षात्कार में कंगना ने कहा, मुझे लगता है कि बैंडवैगन का किसी भी तरह से एक हिस्सा बनना फैंसी हो गया है, जो पश्चिम के लिए प्रासंगिक है। लेकिन जब आप एशियाई हस्तियों और अभिनेताओं को देखेंगे तो पता चलेगा कि वे देश के इस हिस्से में कितने प्रभावशाली हैं। मुझे नहीं समझ आ रहा है कि वे अमेरिका के सामाजिक-राजनीतिक सुधार में कैसे हिस्सा ले रहे हैं। कुछ ही सप्ताह पहले दो संतों को एक भीड़ ने खुलेआम मार दिया था। दुर्भाग्य से पुलिस ने उन्हें खून की प्यासी भीड़ को सौंप दिया। किसी ने भी एक शब्द नहीं कहा था।

इस साक्षात्कार का वीडियो क्लिप अभिनेत्री के इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया गया है।

साक्षात्कार में कंगना ने यह भी बताया कि कई बॉलीवुड अभिनेता और अभिनेत्रियां जो फेयरनेस क्रीम का समर्थन करते हैं, अब नस्लभेद के बारे में बात कर रहे हैं।

अभिनेत्री ने कहा, ये लोग, खासकर भारतीय हस्तियां, सफल व्यक्ति, निश्चित रूप से मैं अपवाद हूं, वे सभी प्रकार के फेयरनेस उत्पादों का समर्थन करते रहे हैं और आज बेशर्मी से वे खड़े हैं और कहते हैं कि ब्लैक लाइव्स मायने रखती है। इनकी इतनी हिम्मत कैसे हुई? कोई उन्हें क्यों नहीं पूछ रहा है? उन लाखों डॉलर के सौदों का क्या जो वे सभी प्रकार के फेयरनेस उत्पादों के लिए करते हैं और अब अचानक उन्हें ब्लैक लाइव्स कैसे याद आ गए हैं?

कमेंट करें
Ybplr